कार ने 5 को कुचला..2 की मौत का VIDEO, KORBA में CSEB कर्मी के बेटे ने दो बाइक सवारों पर चढ़ाई गाड़ी; 3 घायल

Must Read

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में तेज रफ्तार कार एक के बाद एक दो बाइक सवारों को कुचलकर निकल गई, जिससे 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं 3 की हालत नाजुक है। हादसे के बाद ड्राइवर ने थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। आरोपी CSEB कर्मी का बेटा है। पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

मरने वाले में एक मनोज गिरी है, जो रामपुर का रहने वाला था, जबकि दूसरे का नाम शिवकुमार है, जो निहारिका क्षेत्र का रहने वाला था। वहीं दूसरी बाइक पर सवार तीन लोग घायल हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीनों की हालत गंभीर है। ये हादसा वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया।

आरोपी CSEB कर्मी का बेटा है।पुलिस के मुताबिक मंगलवार रात करीब 9 बजे तेज रफ्तार कार निहारिका की ओर से कोसाबाड़ी की तरफ जा रही थी। इस दौरान एक के बाद एक बाइक सवारों को कुचलती गई। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। वहीं भीड़ एकत्रित हो गई।इस दौरान राहगीरों की मदद से सभी को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन 2 लोगों को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। वहीं तीन लोगों का जिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है।

कोरबा SP के मुताबिक आरोपी से पूछताछ की जा रही है। वो नशे में था या नहीं उसकी जांच कराई गई है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कह पाएंगे।

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले में बुधवार रात को दो अलग-अलग हादसे हुए। एक हादसे में डंपर ने बाइक सवारों को रौंद दिया। जिससे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक और हादसे में तेज रफ्तार बाइक सवार ट्रक के पीछे से टकराया। इसका लाइव वीडियो भी सामने आया है। यह दोनों हादसे नेशनल हाईवे-130 पर हुए। छत्तीसगढ़ के कवर्धा में हुए हादसे में मारे गए 19 लोगों के परिजनों को प्रदेश सरकार 5 लाख रुपए और घायलों को 50 हजार का मुआवजा देगी। इसकी घोषणा मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने की। उन्होंने कहा कि दुख की इस घड़ी में सरकार मृतकों के परिजनों के साथ है। घायलों को इलाज की अच्छी सुविधा मिले, यह हम देख रहे हैं।

Latest News

Delhi CM Oath ceremony आतिशी बनी दिल्ली की नई मुख्यमंत्री

आतिश ने दिल्ली की नई CM के रूप में शपथ ले लिया है. LG विनय कुमार सक्सेना ने उन्हें...

More Articles Like This