बदमाशों ने पुलिसकर्मियों का कॉलर पकड़ फाड़ दी वर्दी,छत्तीसगढ में अपराधियों के हौसले बुलंद.

Must Read

बदमाशों ने पुलिसकर्मियों का कॉलर पकड़ फाड़ दी वर्दी,छत्तीसगढ में अपराधियों के हौसले बुलंद.

छत्तीसगढ़, रतनपुर :  पूरा देश भगवान कृष्ण के जन्म उत्सव की खुशियां मनाने के लिए जोर-शोर से आयोजन कर रही है इसी कड़ी में बिलासपुर जिले के रतनपुर थाना क्षेत्र में भी जन्माष्टमी के अवसर पर मटकी फोड़ कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसके लिए कई संगठनों ने DJ बजाने के लिए आदेश लिया था लेकिन देर रात तक उत्साहित लोगों का आयोजन चलता रहा, देर रात जब शोरगुल बंद नहीं हुआ तो पुलिसकर्मी डीजे बंद कराने पहुंचे और जिससे तनाव की स्थिति बन गई और लोगों ने पुलिसकर्मियों के साथ झुमाझटकी करते हुए पुलिसवालों पर ही हमला कर दिया और उनका कॉलर पकड़ वर्दी फाड़ दी.

मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है

SDOP नुपुर उपाध्याय ने बताया कि रतनपुर में श्रीकृष्ण जन्मोत्सव की हर जगह धूम है कार्यक्रम के लिए यहां भी तीन अलग-अलग समितियों ने DJ बजाने के लिए अनुमति मांगी थी. उन्हें नियम के अनुसार तय समय तक डीजे बजाने की अनुमति दी गई थी लेकिन गांधी नगर की समिति देर रात तक डीजे बजाती रही जबकि 2 समितियों ने तय समय पर डीजे बंद कर दिया था और जब पुलिसकर्मी मना करने पहुंचे तो युवकों ने वहां बवाल मचाया दिया, और समझाइश देने पर पुलिस वालों पर ही हमला कर दिया.

शौक पूरा करने चुराते थे स्पोर्ट्स बाइक:सूरजपुर में 4 नाबालिग समेत 5 आरोपी गिरफ्तार, 10 गाड़ियां जब्त

शौक पूरा करने चुराते थे स्पोर्ट्स बाइक:सूरजपुर में 4 नाबालिग समेत 5 आरोपी गिरफ्तार, 10 गाड़ियां जब्त

पुलिसकर्मियों से की हाथापाई, फाड़ दी वर्दी

युवकों ने पुलिसकर्मियों को देखकर हंगामा मचाना शुरू कर दिया. फिर झूमाझटकी करते हुए आरक्षकों को घेर लिया. इस दौरान आरक्षक वीडियो बनाने लगे तो युवक उनके हाथ से मोबाइल छीनने लगे, फिर धक्कामुक्की कर हाथापाई शुरू कर दी. युवकों ने कॉलर पकड़ लिया और वर्दी फाड़ दी. हमले में 2 पुलिसकर्मी घायल हो गए, बदमाशों ने वहां मौजूद पुलिसवैन पर ही पथराव किया. घटना के बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है.

कुछ दिन पहले ही जांजगीर चांपा क बलौदा थाना के निरीक्षक के साथ भी हुई थी बदसलूकी

बीते 18 अगस्त को दो गुटों के बीच हो रहे झगड़े को शांत कराने पहुंचे निरीक्षक और अन्य आरक्षक के साथ भी बदमाशों ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया था.

Latest News

सयुंक्त सचिव भारत सरकार एवं आकांक्षी जिला प्रभारी डॉ. शोभित जैन ने आकांक्षी ब्लॉक तोकापाल का किया भ्रमण

जगदलपुर, 21 सितम्बर 2024/ भारत सरकार खेल एवं युवा कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव एवं आकांक्षी जिला प्रभारी अधिकारी...

More Articles Like This