पुलिस परीक्षा…जूते-चप्पल, राखी-कलावा तक उतरवाए:लड़कियों के जूड़े खुलवाए; पेपर लीक की अफवाह पर पूर्व मंत्री पर FIR

Must Read

कानपुर.यूपी पुलिस की की सिपाही भर्ती परीक्षा का शुक्रवार को पहला दिन है। परीक्षा केंद्र पर सख्ती है। कानपुर में परीक्षार्थियों के जूते-चप्पल उतरवाए गए। लड़कियों का जूड़ा खुलवाया गया। लखनऊ में राखी-कलवा तक उतरवाए गए।

माइंस क्षेत्र में हादसे का खतरा, SBI शाखा को हटाने के निर्देश

सुबह से परीक्षा केंद्रों पर पहुंचे अभ्यर्थियों को 9.30 बजे तक एंट्री दी गई। पुलिस ने माइक से परीक्षार्थियों को गाइड किया। 9.30 बजे के बाद सेंटर के मेन गेट बंद कर दिए गए। रात से ही रेलवे-बस स्टेशन परीक्षार्थियों से फुल हो गए।

प्रयागराज में इतनी भीड़ थी कि बस में छात्रों ने खिड़की से एंट्री की। कानपुर सेंट्रल में भी कमोबेश यही हालत रहे। ट्रेनों में परीक्षार्थियों की भीड़ की वजह जमकर धक्का-मुक्की हुई। गुरुवार को कुछ वॉट्सऐप चैनल पर पेपर के बदले 15 से लेकर 20 हजार रुपए भी मांगे जा रहे थे। ऐसी सूचना पर लखनऊ में FIR लिखवाई गई।

गोरखपुर में महिला कॉन्स्टेबल समेत 4 को एसटीएफ ने उठाया है। महिला कांस्टेबल के मोबाइल पर 5 प्रवेश पत्र मिले हैं। 14 घंटे से पूछताछ चल रही है। एग्जाम को लेकर पूरी सरकारी मशीनरी एक्टिव है। यूपी पुलिस से लेकर एसटीएफ की पैनी नजर है।

लखनऊ में पेपर लीक की अफवाह फैलाने पर सपा के पूर्व मंत्री यासर शाह के एक्स एकाउंट @yasarshah_sp के खिलाफ FIR की गई है। माना जा रहा है कि पुलिस जल्द ही उनसे इस बारे में पूछताछ कर सकती है।

Latest News

नाट्य समीक्षा: “क्रॉस पर्पज” नागपुर में मन मोह लेता है

नागपुर, 21 सितंबर 2024 – कल रात शहर ने अल्बर्ट कैमस के "क्रॉस पर्पज" का एक शक्तिशाली प्रदर्शन देखा,...

More Articles Like This