**देवास: भारत बंद के समर्थन में भव्य रैली, सुरक्षा व्यवस्था कड़ी**

Must Read

**देवास** – देशभर में सुप्रीम कोर्ट के SC आरक्षण में क्रीमी लेयर लागू करने के खिलाफ बुलाए गए भारत बंद के समर्थन में देवास में भी व्यापक असर देखने को मिला। बंद के दौरान शहर में एक भव्य रैली का आयोजन किया गया, जो प्रमुख मार्गों से होकर गुज़री।

रैली के दौरान, पम्प चौराहे पर स्थित बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया। इस अवसर पर जमकर नारेबाजी की गई और भारत बंद के समर्थन में एकजुटता दिखाई गई।

सुरक्षा की दृष्टि से, रैली के साथ-साथ भारी पुलिस बल मौके पर तैनात रहा। रैली की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पुलिस द्वारा विशेष इंतजाम किए गए थे।

दरयाव सिंह मालवीय, जिला प्रभारी, बहुजन समाज पार्टी देवास ने कहा, “हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले का विरोध करते हैं और इस बंद का समर्थन करते हैं। हमारी रैली शांति पूर्ण रही और हमने समाज के सभी वर्गों को एकजुट करने का प्रयास किया।”

रैली के दौरान शहर में बंद का असर स्पष्ट था, और यह नजारा दर्शाता है कि देवास में लोगों ने अपने मुद्दों को लेकर किस तरह से सामूहिक आवाज उठाई।

Latest News

तिरुपति मंदिर प्रबंधन बोला- प्रसाद अब पवित्र:कहा- जांच में एनिमल फैट की पुष्टि, पूर्व राष्ट्रपति बोले- ऐसा हर मंदिर में हो सकता है

आंध्र प्रदेश के श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर (तिरुपति मंदिर) के लड्डूओं की पवित्रता विवाद के बीच मंदिर प्रबंधन तिरुमाला...

More Articles Like This