भ्रष्टाचार के भेंट चढ़ा चेक डैम बरसात के पानी में टूटा, जमकर किया गया है राशि का बंदरबांट…

Must Read

कोरबा :- निर्माण कार्यों में भ्रष्टाचार अपनी चरम सीमा पर है पंचायत के जितने भी काम हो रहें हैं या हो गये हैं उसमें जिम्मेदार लोग ही जमकर भ्रष्टाचार कर रहे हैं काम की गुणवत्ता में जमकर भ्रष्टाचार किया जा रहा है सभी कामों में गुणवत्ता निम्न स्तर का होता है जिससे निर्माण ज्यादा दिन तक टीक नहीं पाता है!

एक ऐसा ही मामला जनपद पंचायत करतला के ग्राम पंचायत ढोढातराई से आया है यहाँ वर्ष 2023-24 में समुदाय हित योजना के अंतर्गत 15.51 लाख रुपये में छिंदाईनाला में सी सी चेक डैम का निर्माण मनरेगा के तहत किया गया है ! बरसात के पानी ने चेक डैम निर्माण में हुई भ्रष्टाचार की पोल खोल कर रख दी है बरसाती पानी छिंदाईनाला में बने चेक डैम को तोड़ दिया है!

सूत्रों की माने तो पंचायत और जिम्मेदार अधिकारियों की मिलीभगत से चेक डैम का निर्माण एक ठेकेदार द्वारा किया गया जो निर्माण कार्य में जमकर भ्रष्टाचार किया है जिसके परिणामस्वरूप चेक डैम पानी के बहाव में टूट गया है! एक सामाजिक कार्यकर्ता ने छिंदाईनाला चेक डैम निर्माण में हुये भ्रष्टाचार की शिकायत जल्द ही जिला एवं प्रदेश के उच्च अधिकारियों से करने की बात कही गई है!

Latest News

तिरुपति मंदिर प्रबंधन बोला- प्रसाद अब पवित्र:कहा- जांच में एनिमल फैट की पुष्टि, पूर्व राष्ट्रपति बोले- ऐसा हर मंदिर में हो सकता है

आंध्र प्रदेश के श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर (तिरुपति मंदिर) के लड्डूओं की पवित्रता विवाद के बीच मंदिर प्रबंधन तिरुमाला...

More Articles Like This