*कोरबा: शिवालय मोहल्ला में मिला युवक का शव, मौत के कारणों की जांच जारी*

Must Read

कोरबा, बांकीमोंगरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले शिवालय मोहल्ला में आज सुबह एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान मनोज केंवट (उम्र 34 वर्ष) के रूप में हुई है, जो कि शिवालय मोहल्ला का निवासी था। मनोज का शव उनके घर के पीछे स्थित जंगलसाइड में पाया गया।

मृतक के परिवारजनों और पड़ोसियों के अनुसार, मनोज केंवट पिछले कुछ दिनों से तनाव में थे, लेकिन उनकी मौत किस कारण हुई, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। शव मिलने के बाद से ही इलाके में पुलिस की तैनाती बढ़ा दी गई है, और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। खबर लिखे जाने तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची थी, लेकिन स्थानीय लोगों ने तुरंत ही पुलिस को सूचना दी थी।

स्थानीय लोगों का कहना है कि मनोज हमेशा शांत और मिलनसार स्वभाव के व्यक्ति थे, लेकिन हाल के दिनों में उनके व्यवहार में बदलाव देखा गया था। पुलिस इस मामले में हत्या और आत्महत्या, दोनों एंगल से जांच कर रही है।

मनोज केंवट के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, और रिपोर्ट के आधार पर ही मौत के असली कारणों का खुलासा हो सकेगा। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही इस मामले की सच्चाई सामने लाई जाएगी।

फिलहाल, इस घटना से शिवालय मोहल्ले में शोक की लहर है और लोग स्तब्ध हैं कि आखिरकार मनोज केंवट की मौत कैसे हुई। पुलिस ने आसपास के इलाके को सील कर दिया है और हर संभावित पहलू की जांच की जा रही है।

अधिक जानकारी के लिए जांच के परिणामों का इंतजार किया जा रहा है।

Latest News

अमरकंटक एक्सप्रेस की सीट के नीचे कॉकरोच का आशियाना!, फिर रेलवे की साफ-सफाई पर खड़े हुए सवाल

भारतीय रेल अपने खाने को लेकर तो अक्सर विवादों में रहती ही है पर अब साफ-सफाई को लेकर भी...

More Articles Like This