हाईकोर्ट पहुंचा डॉक्टरों की हड़ताल का मामला,आज होगी सुनवाई

Must Read

हाईकोर्ट पहुंचा डॉक्टरों की हड़ताल का मामला,आज होगी सुनवाई

भोपाल- कोलकाता मामले को लेकर पूरे देश के जूनियर डॉक्टरों का प्रदर्शन लगातार जारी है। वहीं भोपाल में एम्स के बाद हमीदिया अस्पताल के जूनियर डॉक्टर्स ने भी गुरुवार रात 12 बजे से काम बंद कर दिया है। इंदौर में भी जूनियर डॉक्टर्स आज इमरजेंसी केस ही देखेंगे।

वहीं जबलपुर, छिंदवाड़ा, ग्वालियर, रतलाम में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के सदस्य डॉक्टर हड़ताल के समर्थन में बांह पर काली पट्टी बांधकर विरोध जताया था। वहीं अब मध्यप्रदेश में डॉक्टरों की हड़ताल का मामला हाईकोर्ट पहुंच गया है। आवश्यक सेवाएं ठप कर हड़ताल पर जाने के मामले को लेकर जनहित याचिका लगाई गई है। याचिका पर आज शनिवार को सुनवाई होगी।

बता दें कि इन हड़ताल की वजह से ज्यादातर सरकारी अस्पतालों में स्वास्थ्य सेवाओं की हालत बिगड़ने लगी । इलाज के लिए मरीजों की लाइनें लग रही है तो वहीं परिजन भी परेशान हो रहे हैं। वहीं भोपाल -इंदौर समेत कई जिलों में जूनियर डॉक्टरों का प्रदर्शन लगातार जारी है। इसी के साथ ही बताया गया कि निजी अस्पताल में भी ओपीडी सेवाएं आज भी बंद रहेगी। बताया गया कि, निजी अस्पताल में भी जूनियर डॉक्टर विरोध कर रहे हैं। वहीं एम्स के बाद हमीदिया अस्पताल और अब निजी अस्पताल के डॉक्टर भी प्रदर्शन पर उतर आए हैं।

Latest News

Pitra Paksha 2024: पितृ पक्ष में आपको सपने में दिखे ये सभी चीजें तो जाने क्या है इसका इशारा

पितृपक्ष शुरू हो चुका है. 2 अक्टूबर तक पितरों के श्राद्ध और तर्पण किए जा सकेंगे. इस दौरान अगर,...

More Articles Like This