ट्रक में फंसकर युवक के हुए टुकड़े

Must Read

छत्तीसगढ़ के धमतरी में बुधवार को ट्रक से टकराकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई। युवक ट्रक में ही फंस गया और उसके शव के टुकड़े होकर सड़क पर बिखर गए। हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। इसका CCTV फुटेज भी सामने आया है। हादसा सिटी कोतवाली क्षेत्र में हुआ है।

बालोद के ओझरा गहन निवासी दुष्यंत ठाकुर (23) अपने बीमार चाचा को देखने के लिए अस्पताल गया था। वहां से परिवार के साथ शिव महापुराण सुनने रायपुर जाने वाला था। इसके लिए अस्पताल से अपने दोस्त मनीष साहू के साथ वह बाइक से कुछ सामान खरीदने के लिए निकला।

ट्रक ने कुचला, क्षत-विक्षत हुआ शरीर

बताया जा रहा है कि पीडी नाले के पास ओवरटेक करने की कोशिश में दुष्यंत आगे जा रही बाइक से टकराकर गिर गया। इसी दौरान बगल से ट्रक निकला और दुष्यंत उसकी चपेट में आ गया। ट्रक के पहिए में फंसकर वह दूर तक घिसटता चला गया और उसके शरीर के टुकड़े हो गए।

हादसे में उसका साथी मनीष साहू गंभीर घायल हो गया है। घटना के बाद सड़क पर आधे घंटे तक जाम की स्थिति बन गई। सूचना पर पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से मनीष को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने दुष्यंत के शव के टुकड़ों को मॉर्च्युरी में रखवाया है।

Latest News

*कोरबा: रक्षित केंद्र पर बलवा ड्रिल का किया गया अभ्यास, पुलिस ने दिखाई तैयारियां*

कोरबा, 20 सितंबर 2024: शहर में कानून व्यवस्था को मजबूत बनाने के उद्देश्य से आज रक्षित केंद्र, कोरबा के...

More Articles Like This