छत्तीसगढ़ में 5 मेडिकल-स्टोर में ड्रग विभाग का छापा

Must Read

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में ड्रग विभाग ने दवाइयों की आड़ में नशे का सामान बेचने वाले 5 मेडिकल स्टोर में छापेमारी की। इस दौरान एक मेडिकल स्टोर में अवैध तरीके से नशीली दवाइयां बेचने वाले मेडिकल स्टोर संचालक को गिरफ्तार किया गया। 2 मेडिकल स्टोर में नशीली दवाइयों के स्टॉक का हिसाब नहीं मिला। लिहाजा, उसकी लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल, एसपी रजनेश सिंह ने जिले में नशे का सामान बेचने वालों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। इसके लिए उन्होंने नारकोटिक्स टीम का गठन भी किया है। कुछ समय पहले पुलिस की टीम ने नशीली दवाइयां बेचने वाले युवकों को गिरफ्तार किया था।

उनसे पूछताछ करने के बाद पता चला कि उन्हें नशीली दवाइयां शहर के ही मेडिकल स्टोर से मिली थी, जिसके बाद उन्होंने ड्रग विभाग के साथ मिलकर मेडिकल स्टोर संचालकों पर शिकंजा कसने की योजना बनाई।

ड्रग विभाग और पुलिस ने मिलकर की छापेमारी

आरोपियों से मिले इनपुट के आधार पर मंगलवार को पुलिस ने ड्रग विभाग के साथ मिलकर शहर के पांच मेडिकल स्टोर में छापेमारी की। इस दौरान तारबाहर स्थित मिनाक्षी मेडिकल स्टोर में जांच की गई, तब पता चला कि यहां संचालक खुशी चंद गुप्ता बिना डाक्टर की पर्ची के नशीली दवाइयां बेचता है।

इसके एवज में वह ज्यादा पैसे भी वसूल करता है। यहां भारी मात्रा में प्रतिबंधित नशीली दवाइयां बरामद की गई। पुलिस ने मेडिकल स्टोर संचालक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

Latest News

कोरबा: पुलिस अधीक्षक ने की क्राइम मीटिंग, दिए अपराध नियंत्रण के सख्त निर्देश

कोरबा, 20 सितंबर 2024: आज कोरबा पुलिस अधीक्षक श्री सिद्धार्थ तिवारी की अध्यक्षता में जिला पुलिस कार्यालय के कॉन्फ्रेंस...

More Articles Like This