टीचर ने 8वीं के छात्र को डंडा टूटते तक पीटा

Must Read

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में स्कूल टीचर ने 8वीं कक्षा के छात्र की बेरहमी से पिटाई की है। छात्र नोट्स नहीं लिख पाया था। इससे टीचर इतना नाराज हो गया कि छड़ी से जमकर पिटाई कर दी। छात्र की पीठ और हाथ पर चोटें आई हैं। मामला बुधवारी बाजार स्थिति दक्षिण पूर्व मध्य हायर सेकेंडरी स्कूल क्रमांक-2 का है।

मिली जानकारी के मुताबिक चुचुहियापारा में रहने वाला छात्र मंगलवार को स्कूल गया था। इस दौरान क्लास रूम में संस्कृत टीचर राकेश कुमार पढ़ा रहे थे, तभी टीचर ने छात्र को डंडा टूटते तक पीटा। छात्र के शरीर पर चोटों के निशान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शरीर पर कई जगह छड़ी के निशान

शिक्षक की क्रूरता से छात्र डर गया। उसके शरीर पर कई जगह छड़ी के निशान पड़ गए। रोते हुए छात्र ने किसी के मोबाइल से अपने पापा को जानकारी दी, जिसके बाद पिता स्कूल पहुंचे। उन्होंने प्राचार्य से शिकायत की। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद अन्य अभिभावकों में आक्रोश है।

नोट्स नहीं लिखने पर की पिटाई

छात्र के पिता ने बताया कि उनके बेटे ने संस्कृत का नोट्स पूरा नहीं किया था। इससे टीचर इतना नाराज हो गया कि उसने बेटे की बेदर्दी से पिटाई की। उनका कहना है कि टीचर की ऐसी क्रूरता समझ से परे है। सख्त कार्रवाई की मांग की है, जिस पर प्राचार्य ने टीचर के खिलाफ कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

घटना के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें शिक्षक की क्रूरता को साफ देखा जा सकता है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे शिक्षक ने छात्र को पीटते हुए कोई दया नहीं दिखाई, जिसे लेकर लोगों की गुस्से वाली प्रतिक्रिया आ रही है। टीचर पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Latest News

सयुंक्त सचिव भारत सरकार एवं आकांक्षी जिला प्रभारी डॉ. शोभित जैन ने आकांक्षी ब्लॉक तोकापाल का किया भ्रमण

जगदलपुर, 21 सितम्बर 2024/ भारत सरकार खेल एवं युवा कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव एवं आकांक्षी जिला प्रभारी अधिकारी...

More Articles Like This