बोरी में बंद अज्ञात शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी

Must Read

बोरी में बंद अज्ञात शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी

मुजफ्फरपुर में एक बार फिर से बोरी में बंद अज्ञात शख्स का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। मामला जिले के सदर थानाक्षेत्र के सहजानंद कॉलोनी मोहल्ले की बताया जा रहा है। खबर मिलने के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

मुजफ्फरपुर जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब सदर थानाक्षेत्र के सहजानंद कॉलोनी इलाके में एक बोरी में रखा हुआ अज्ञात व्यक्ति का शव देखा गया। बोरी में शव मिलने के बाद आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया और पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। वहीं इस मामले की जानकारी स्थानीय सदर थाना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई। इस मामले में पुलिस ने स्थानीय लोगों से मामले की पूछताछ की। साथ ही पुलिस द्वारा FSL टीम और डॉग स्क्वॉड की टीम को भी बुलाया गया। इस घटना के पूर्व ब्रह्मपुरा थानाक्षेत्र में भी एक शव मिला था, जिसकी अब तक पहचान नहीं हुई है।

पूरे मामले में एसडीपीओ टाउन टू विनीता सिन्हा ने बताया कि एक अज्ञात व्यक्ति के शव को बोरे में रखकर फेंका गया है। मामला हत्या का ही है। मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि आशंका है कि घटना को अंजाम अहले सुबह दिया गया है। हत्या कर शव को बोरे में डाला गया है। सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। फॉरेंसिक टीम की मदद ली जा रही है। इसके साथ ही डॉग स्क्वॉड की टीम भी आसपास के इलाके में जांच कर रही है। आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी देखा जा रहा है। अभी शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा जा रहा है।

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This