*कोरबा: खदान में डीजल चोरी का मामला, आरोपी गिरफ्तार, अन्य फरार*

Must Read

कोरबा, 14 अगस्त 2024 – कोरबा जिले के दीपका खदान में डीजल चोरी का एक मामला सामने आया है। 11 अगस्त को खदान में एक बोलेरो वाहन के माध्यम से डीजल की चोरी की जा रही थी, जिसे सीआईएसएफ की टीम ने पकड़ लिया।

जानकारी के अनुसार, बोलेरो वाहन क्रमांक सीजी 12 बीएन 3241 में सवार व्यक्तियों ने खदान में कार्यरत मशीन से डीजल चोरी करने का प्रयास किया। सीआईएसएफ की टीम ने घेराबंदी कर 35 लीटर वाले 8 जरीकेन में भरे लगभग 280 लीटर डीजल, एक खाली जरीकेन और डीजल निकालने का पाइप के साथ आरोपी बसंतु कुमार गढ़ेवाल को पकड़ लिया।

आरोपी बसंतु कुमार गढ़ेवाल, जो कि उमेद सिंह का पुत्र और रेल डबरी, थाना हरदीबाजार का निवासी है, को एसईसीएल सुरक्षा अधिकारी द्वारा थाने लाया गया। सुरक्षा अधिकारी दिनेश पासवान की रिपोर्ट पर दीपका थाना में धारा 303 (2) बीएनएस के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पूछताछ में बसंतु ने बताया कि उसने अपने साथियों नाजिर खान, ओमप्रकाश, और मुकेश यादव के साथ मिलकर खदान में मशीन से डीजल चोरी की। घेराबंदी के दौरान नाजिर खान उर्फ टोबो, ओमप्रकाश और मुकेश यादव फरार हो गए हैं।

पुलिस ने आरोपी बसंतु के पास से 280 लीटर डीजल, जिसकी कीमत लगभग 28,000 रुपये है, और बोलेरो वाहन जिसकी कुल कीमत 4,78,000 रुपये है, को जब्त कर लिया है। इस मामले की जांच जारी है और फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This