Graham Thorpe Suicide : क्रिकेटर ने की आत्महत्या.. ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

Must Read

Cricketer committed suicide by jumping in front of a train

Graham Thorpe Suicide : इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज ग्राहम थोर्प की मौत को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। ग्राहम थोर्प की मौत किसी बीमारी से नहीं हुई थी, बल्कि उन्होंने आत्महत्या की थी। उनकी पत्नी अमांडा थोर्प ने खुद इसकी पुष्टि की है।

अमांडा ने कहा कि उनके पति काफी समय से डिप्रेशन और एंग्जाइटी से जूझ रहे थे। उन्होंने साथ ही कहा कि थोर्प ने दो साल पहले भी अपनी जान लेने की कोशिश की थी। थोर्प ने इंग्लैंड के लिए 100 टेस्ट और 82 वनडे मैच खेले। वह 12 साल इंटरनेशनल क्रिकेट में एक्टिव रहे।

बता दें कि 182 इंटरनेशनल मैच खेलने वाले ग्राहम थोर्प का उनके जन्म दिन (1 अगस्त) के कुछ दिन बाद 4 अगस्त को निधन हुआ था। वह 55 साल के थे। अमांडा ने एक साक्षात्कार में कहा कि वह पत्नी और दो बेटियों से बहुत प्यार करते थे। परिवार भी उनसे बहुत प्यार करता था। हालांकि, ग्राहम उसके बावजूद ठीक नहीं हो पाए।

हाल के दिनों में वह बहुत बीमार थे और उन्हें लगता था कि उनके बगैर हम बेहतर रहेंगे। हम इस बात से बहुत दुखी हैं कि उन्होंने इस बात पर अमल किया और अपनी जान ले ली। पिछले कुछ सालों से ग्राहम गंभीर डिप्रेशन और एंग्जाइटी से जूझ रहे थे। इस वजह से उन्होंने मई 2022 में अपनी जान लेने की गंभीर कोशिश की। उन्हें तब लंबे समय तक आईसीयू में रहना पड़ा था।”

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This