रेलवे इंग्लिश मीडियम स्कूल में शिक्षक द्वारा छात्र की बेरहमी से पिटाई

Must Read

बिलासपुर, 14 अगस्त 2024 – रेलवे इंग्लिश मीडियम स्कूल, बुधवारी बाजार में एक छात्र की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है। इस घटना में कक्षा आठवीं के छात्र अहमद रज़ा को संस्कृत के शिक्षक राकेश कुमार ने गंभीर रूप से पीटा।

14 वर्षीय अहमद रज़ा की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने अपनी कॉपी में नोट्स नहीं लिखे थे। इस पर गुस्साए शिक्षक ने मोटी छड़ी से छात्र की पीठ पर इतनी जोर से मारा कि छड़ी टूट गई और छात्र अहमद रज़ा बदहवास होकर गिर पड़ा। छात्र को गंभीर चोटें आईं और उसकी स्थिति बहुत खराब हो गई। होश में आने पर उसने अपने पिता इमरोज अहमद को फोन करके घटना की जानकारी दी।

जब परिजन स्कूल पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि छात्र की हालत काफी गंभीर थी। इसके बाद उन्होंने स्कूल के प्रिंसिपल से मिलकर घटना की जानकारी दी और शिक्षक राकेश कुमार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। हालांकि, अभी तक परिजनों ने थाने में कोई औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

स्कूल प्रबंधन ने परिजनों को जांच का आश्वासन दिया है और कहा है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए उचित कार्रवाई की जाएगी। यह घटना स्कूल के अंदर होने वाली हिंसा की ओर इशारा करती है और शिक्षा संस्थानों में बच्चों की सुरक्षा की आवश्यकता को फिर से रेखांकित करती है।

आगे की कार्रवाई और स्कूल प्रबंधन की प्रतिक्रिया पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं।

Latest News

मुंबई की धारावी बस्ती में BMC की टीम पर हमला:मस्जिद का अवैध हिस्सा गिराने गई 2 गाड़ियों में तोड़-फोड़; एक्शन पर 8 दिन की...

बृह्मनमुंबई नगर निगम  के अधिकारियों की एक टीम शनिवार सुबह धारावी पहुंची। यहां महबूब-ए-सुभानी मस्जिद के अवैध हिस्से को...

More Articles Like This