युवती ने होटल के कमरे में फांसी लगाकर की खुदकुशी.. सुसाइड नोट में लिखा ‘भैया पापा मुझे माफ करना’

Must Read

The girl committed suicide by hanging herself in a hotel room

बिहार के पूर्णिया में एक युवती ने होटल के कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की. मृतका गर्ल्स हॉस्टल में रहकर कॉम्पिटिटिव एग्जाम की तैयारी कर रही थी. लड़की ने प्यार में धोखा मिलने के बाद यह कदम उठाया.

जानकारी के मुताबिक, लड़की की दोस्ती फोटो कॉपी करने वाले दुकानदार से थी. पूर्णिया में कुछ दिन पढ़ाई करने के बाद निशा ने जीएनएम कॉलेज पटना में अपना एडमिशन करवा लिया और पढ़ाई के लिए वह वहां चली गई. इस दौरान प्रेमी राज कुमार भी पटना जाकर निशा से मिलता रहा और दोनों फोन पर भी घंटों बातें करते थे. दोनों के बीच कई बार शारीरिक संबंध भी बन चुके थे.

बताया जा रहा है कि जब दोनों के परिजनों को उनके प्रेम का पता चला तो निशा के परिजनों ने शादी का प्रस्ताव राज कुमार के पिता को दिया. लेकिन राज कुमार पिता ने दहेज में 20 लाख रुपये की डिमांड की. जिसके बाद उनके रिश्ते में भी दरार आने लगी. इसके बाद प्रेमी राज कुमार ने भी निशा से शादी से इनकार कर दिया.

इस बात से आहत होकर निशा ने होटल के कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला जिसमें उसने लिखा कि मेरे मरने का जिम्मेदार मेरा प्रेमी केवल राज है, भैया पापा मुझे माफ करना. इसके अलावा मेरे पास कोई चारा नहीं था. मैं काफी बदनाम हो चुकी हूं. लड़के और उसके परिवार ने मुझे कहीं का नहीं छोड़ा.

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This