बारिश के कारण लोगों का जनजीवन हुआ अस्त-व्यस्त, सड़क पर रहने को मजबूर हुए ग्रामीण

Must Read

बारिश के कारण लोगों का जनजीवन हुआ अस्त-व्यस्त, सड़क पर रहने को मजबूर हुए ग्रामीण

मुरैना- देशभर में हो रही लगातार बारिश की वजह से लोगों का हाल बेहाल हो गया है। जगह-जगह जलभराव की स्थिति देखने को मिल रही है। वहीं मध्यप्रदेश के मुरैना में लगातार रूक-रूक कर हो रही बारिश अब लोगों के लिए आफत बन गई है। बारिश के कारण कई गांव टापू में बदल गए हैं। वहीं इस बीच खबर आई है कि तेज बारिश की वजह से ग्रामीण इलाकों में दीवार और मकान गिर गए हैं, जिस वजह से लोगों का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है।

बता दें कि, जिला मुख्यालय से महज 60 किलोमीटर दूर गुलपुरा पंचायत की नाथ सपेरे गांव की हालत भी बारिश ने खराब कर दी है। यहां 150 परिवार रहते हैं लेकिन किसी के पास पक्का मकान तक नहीं है. यही वजह है कि रोज हो रही बारिश ने लोगों को बेहाल कर दिया है। जिले में 12 घंटे से तेज बारिश हो रही है, जिस वजह से गांव के दो दर्जन से अधिक कच्चे मकान धराशाई हो गए हैं।

कई गांव के सड़कों में पानी भरने से आवागमन बाधित हो गया है। सबलगढ़ और कैलारस क्षेत्र में बारिश से भारी नुकसान हुआ है। इसके चलते ग्रामीणों ने पूरी रात सड़क पर बैठकर गुजारी है। मौजूदा हालातों की बात की जाए तो बारिश भले ही बंद हो गई हो, लेकिन लोगों की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है।

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This