रिटायर्ड रेलवे कर्मचारी अपने घर में चला रहा था सेक्स रैकेट.. पुलिस ने किया भंडाफोड़.. लड़कों के साथ दो युवतियां आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

Must Read

Retired railway employee was running a sex racket in his house.

गोंडा। एक रिटायर्ड रेलवे कर्मचारी अपने घर में सेक्स रैकेट चला रहा था. पुलिस ने इसका भंडाफोड़ किया है. छापेमारी के दाैरान पुलिस ने दो युतियों के साथ संचालक को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि यहां पिछले तीन महीने से देह व्यापार चल रहा था। जिस्मफरोशी का मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले का है.

बहराइच रोड स्थित विमौर गांव के एक घर में देह व्यापार की शिकायत पर पुलिस ने शनिवार शाम दबिश दी. मौके पर लड़कों के साथ दो युवतियां आपत्तिजनक हालत में थीं. कई युवक वहां से फरार होग गए. पुलिस ने संचालक को पकड़ लिया है।

बताया जा रहा है कि मकान पर छापा मारा तो मकान के बाहर ‘लड़कियां उपलब्ध है’ का बोर्ड लगा हुआ पाया गया. पुलिस ने छापा मारा तो दो युवतियां आपत्तिजनक हालत में पाई गई. मकान के भीतर मौजूद कुछ युवक मौका पाकर भाग निकले. मौके से पुलिस ने दो युवतियों और गिरीश चंद्र पांडेय नाम के शख्स को पकड़ लिया। गिरीश चंद्र पांडे रेलवे का रिटायर्ड कर्मचारी है और वहीं अपने मकान में इस सेक्स रैकेट का संचालन कर रहा था. नगर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मनोज पाठक ने बताया कि आरोपी के मकान को सील कर दिया गया है और पकड़े गए तीनों लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

गोंडा में नगर कोतवाली और महिला थाने की पुलिस ने बिमौर गांव में संचालित हो रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस की छापेमारी में जीसी पांडेय नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया, जो इस रैकेट का संचालक था। इसके साथ ही, दो लड़कियां भी पुलिस द्वारा बरामद की गईं। छापेमारी के दौरान नगर कोतवाली और महिला थाने की पुलिस को एक पोस्टर भी मिला, जिसमें जीसी पांडेय ने कोठे के माध्यम से लड़कियों की उपलब्धता का विज्ञापन किया था।

पोस्टर पर यह भी लिखा था कि “सभी प्रकार की लड़कियां उपलब्ध हैं।” पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मकान को सील कर दिया और मामले की गहराई से जांच शुरू कर दी। जीसी पांडेय और दोनों लड़कियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। नगर कोतवाली के प्रभारी, मनोज पाठक ने बताया कि पूरी कार्रवाई की जा रही है और संबंधित लोगों के खिलाफ कानूनी कदम उठाए जा रहे हैं।

Latest News

Pitra Paksha 2024: पितृ पक्ष में आपको सपने में दिखे ये सभी चीजें तो जाने क्या है इसका इशारा

पितृपक्ष शुरू हो चुका है. 2 अक्टूबर तक पितरों के श्राद्ध और तर्पण किए जा सकेंगे. इस दौरान अगर,...

More Articles Like This