हाईटेंशन तार की चपेट में आने से एक कांवड़िये की हुई मौत

Must Read

हाईटेंशन तार की चपेट में आने से एक कांवड़िये की हुई मौत

मुंगेर में हाईटेंशन तार की चपेट में आने से एक कांवड़िये की मौत हो गई। इस घटना के बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल कायम हो गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

मुंगेर में हाईटेंशन तार की चपेट में आ जाने से एक कांवड़िये की मौत हो गई। यह मामला जिले के असरगंज थानाक्षेत्र के असरगंज शाहकुंड मुख्य मार्ग के पास का है। जहां सड़क किनारे खड़ी एक बड़ी बस की छत पर सवार कांवड़िया बिजली के हाई वोल्टेज तार की चपेट में आ गया। बताया जा रहा है कि कांवड़िये के शरीर में आग लग गई और बस के टायर भी जलने लगे, जिससे घटनास्थल पर ही कांवड़िया की मौत हो गई। वहीं, घटनास्थल पर अफरातफरी का माहौल बन गया और आवागमन पूरी तरह से बंद हो गया। मृतक कांवड़िया की पहचान किशनगंज जिले के बनगामा गांव निवासी चंचल दास के बेटे भक्त दास (25) के रूप में की गई है।

घटना की सूचना मिलने के बाद तारापुर डीएसपी सिंधु शेखर सिंह, असरगंज थानाध्यक्ष शिव अमित प्रकाश कौशिक, अपर थानाध्यक्ष मोहम्मद हसीब, एसआई रणधीर सिंह सहित दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी इकट्ठी की। पुलिस ने दोनों तरफ लगे जाम को हटाया और यातायात चालू किया।

मृतक के परिजन परशुराम दास ने बताया कि हम लोग रविवार की सुबह सुल्तानगंज से गंगाजल भरकर पैदल बाबा धाम जा रहे थे। हमारे साथ आ रही टूरिस्ट बस चाहत ट्रैवल्स गाड़ी शाहकुंड कच्ची कांवड़िया पथ के पास खड़ी थी। इसी बीच भक्त दास की मां रीना देवी ने कहा कि हम पैदल नहीं जा पाएंगे। इसके बाद भक्त दास अपनी मां की कावड़ बस के ऊपर रखने के लिए चढ़ा था। इसी दौरान कांवड़ रखते ही हाईटेंशन तार की चपेट में आने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This