हिसार में सलमान खान को धमकाने वालों ने मांगी रंगदारी

Must Read

हिसार.अभिनेता सलमान खान को धमकी देने और राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद चर्चा में आए गैंगस्टर रोहित गोदारा ने अब हरियाणा के हिसार को अपना निशाना बनाया है। वह लॉरेंस बिश्नोई और गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का करीबी है।

read also: शासकीय टी सी एल महाविद्यालय जांजगीर में प्राथमिक सहायता प्रशिक्षण का कार्यक्रम संपन्न

हिसार में सेक्टर 16-17 निवासी और शारदा अस्पताल के मेडिकल स्टोर के संचालक राजेंद्र शर्मा से रोहित गोदारा ने 2 करोड़ की फिरौती मांगी है। राजेंद्र शर्मा को रोहित गोदारा के नाम से व्हाट्सएप पर एक वॉयस मैसेज मिला है।

हिसार के सिविल लाइन थाने में शिकायत देते मेडिकल स्टोर संचालक अशोक शर्मा व अन्य।

‘लाइन पर आजा नहीं तो ध्यान रखना कुत्ता भी कोनी छोड़े’

जिसमें कहा गया है कि ” राजेंद्र क्या हाल चाल है। रोहित गोदारा बोलू हूं। इतनी हिम्मत होगी कै, दो – दो नंबर ब्लॉक करे, 2 करोड़ की फरौती खातर (कारण) फोन करा है। पता कर लिए लाइन पर आजा, नहीं तो घर परिवार में ध्यान रखना कुत्ता भी कोनी छोड़े, मार्केट में पता कर लिए ब्लॉक करें तै क्या होएवे है। 2 दिन का टाइम है, 2 दिन में ना करिए फिर बातऊंगा, ब्लॉक करां तै कै होवे, दो दिना में बताइए”।

राजेंद्र शर्मा ने सिविल लाइंस थाने में लिखित शिकायत दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि कहीं यह वॉयस मैसेज किसी की शरारत तो नहीं है। एसपी दीपक सहारण का कहना है कि साइबर एक्सपर्ट की मदद ली जा रही है। जल्द ही पता चल जाएगा कि धमकी देने वाला कौन है।

Latest News

*ब्रेकिंग न्यूज: कोरबा में इनकम टैक्स के नाम पर लूट, 2.35 लाख की चोरी*

कोरबा. 20 सितंबर 2024 को फ्लोरा मैक्स प्राईवेट कंपनी के ऑफिस में छह अज्ञात व्यक्तियों ने इनकम टैक्स और...

More Articles Like This