रानू साहू सहित 3 लोगों ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, इस्तीफा देने के साथ ही लगाए ये आरोप

Must Read

रानू साहू सहित 3 लोगों ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, इस्तीफा देने के साथ ही लगाए ये आरोप

भिलाई: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के बाद शुरू हुए कांग्रेस के बुरे दिन खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। जी हां कांग्रेस पार्टी को प्रदेश में एक के बाद एक कई झटके लग रहे हैं। इसी कड़ी में खबर आ रही है कि भिलाई में एक बार फिर कांग्रेस को जोर का झटका लगा है। भिलाई नगर निगम के 3 कांग्रेस पार्षदों ने पार्टी को अलविदा कह दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार भिलाई निगम के तीन पार्षदों ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है, जिनमें हरिओम तिवारी, रविशंकर कुर्रे और रानू साहू का नाम शामिल है। इस्तीफा देने के साथ ही इन तीनों पार्षदों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि पार्टी में लगातार हमारी उपेक्षा हो रही थी। महापौर भी भेदभाव पूर्ण व्यवहार करते थे। हमारे वार्डों में विकास के नाम पर सिर्फ कुछ भी काम नहीं हुआ है। हालांकि जिला अध्यक्ष ने अभी तक तीनों पार्षदों का इस्तीफा मंजूर नहीं किया है।

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब किसी कांग्रेस नेता ने पार्टी में उपेक्षा का शिकार होने के चलते इस्तीफा दिया है। पहले भी कई नेताओं ने प्रदेश पदाधिकारियों पर आरोप लगाते हुए पार्टी छोड़ दी थी। विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं की बात करें तो अब तक सैकड़ों नेता इस्तीफा दे चुके हैं।

Latest News

सयुंक्त सचिव भारत सरकार एवं आकांक्षी जिला प्रभारी डॉ. शोभित जैन ने आकांक्षी ब्लॉक तोकापाल का किया भ्रमण

जगदलपुर, 21 सितम्बर 2024/ भारत सरकार खेल एवं युवा कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव एवं आकांक्षी जिला प्रभारी अधिकारी...

More Articles Like This