IED ब्लास्ट की चपेट में आने से मारे गए 2 मासूम बच्चों के परिजनों से नक्सलियों ने मांगी माफी

Must Read

Naxalites apologized to the families of 2 innocent children killed in IED blast

बीजापुर। जिले के मुदवेंडी गांव में IED ब्लास्ट की चपेट में आने से मारे गए 2 मासूम बच्चों के परिजनों से अब नक्सलियों ने माफी मांगी है। नक्सल संगठन के पश्चिम बस्तर डिवीजन कमेटी का कहना है कि गांव वालों को नुकसान पहुंचाने की हमारी कोई मंशा नहीं थी। जंगल के रास्ते में IED प्लांट थी और इस रास्ते से गांव वालों को न जाने पहले ही बता दिया गया था। सरकार-पुलिस के खिलाफ चल रही हमारी लड़ाई से कुछ गलतियां हो रही है इसके लिए माफी मांगते हैं।

दरअसल, नक्सलियों के पश्चिम बस्तर डिवीजन कमेटी के सचिव मोहन ने माफीनामा के साथ पत्र जारी किया है। जिसमें लिखा है कि पुलिस ने पीडिया, इतावार समेत अन्य गांवों में फर्जी मुठभेड़ में 80 से ज्यादा लोगों को मारा है। जिसकी जिम्मेदार सरकार है। IED की चपेट में आकर मारे जा रहे निर्दोष आदिवासियों की जिम्मेदार भी सरकार ही है। पुलिस कैंप खोलकर गांवों पर हमले किए जा रहे हैं।

नक्सलियों के पत्र में मीडिया, पत्रकारों से सच्चाई सामने लाने की अपील की है। साथ ही नक्सल संगठन की तरफ से संगठन के विरुद्ध दुष्प्रचार जैसे समाचार प्रकाशन, प्रसारण का जिक्र करते हुए पत्रकार संघ, संगठन को विचार करने की नसीहत नक्सल संगठन की तरफ से दी गई है।

Latest News

सयुंक्त सचिव भारत सरकार एवं आकांक्षी जिला प्रभारी डॉ. शोभित जैन ने आकांक्षी ब्लॉक तोकापाल का किया भ्रमण

जगदलपुर, 21 सितम्बर 2024/ भारत सरकार खेल एवं युवा कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव एवं आकांक्षी जिला प्रभारी अधिकारी...

More Articles Like This