गैंगस्टर अमन साहू की राजदार पम्मी को छत्तीसगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार.. लॉरेंस गिरोह के लिए भी करती थीं खास काम

Must Read

Chhattisgarh police arrested gangster Aman Sahu’s confidante Pammi.

रायपुर। गैंगस्टर अमन साहू की राजदार पम्मी को छत्तीसगढ़ पुलिस ने झारखंड एटीएस की सहायता से गिरफ्तार किया। पम्मी, कुख्यात आकाश राय की पत्नी है। वो गैंग के लिए हथियार और पैसे का इंतजाम करती थी। बताया गया कि पीआरए ग्रुप के दफ्तर के बाहर फायरिंग की घटना के बाद से पम्मी की तलाश की जा रही थी।

एनबीटी की एक रिपोर्ट के मुताबिक आकाश राय के पास से स्मार्टफोन से पम्मी की भूमिका की जानकारी हुई। पम्मी की गिरफ्तारी का कारण सिमडेगा जेल में बंद उसके पति आकाश राय के पास से एक स्मार्टफोन बरामद होना था। शुक्रवार को एटीएस की टीम को यह फोन मिला था। इसी फोन से मिली जानकारी के आधार पर पम्मी को पकड़ा गया।

झारखंड एटीएस की जांच में पता चला है कि अमन साहू और लॉरेंस बिश्नोई मिलकर काम करते हैं। दोनों के गुर्गे भी एक साथ काम करते हैं। पम्मी, अमन साहू गैंग के शूटरों को हथियार और पैसे देती थी। कारोबारी के घर के बाहर फायरिंग के वक्त मौजूद थी। 13 जुलाई को छत्तीसगढ़ के पीआरए बर्बरीक और आरकेटीसी कंपनी के दफ्तर के बाहर भी फायरिंग हुई थी। जांच में पता चला है कि उस समय पम्मी वहां मौजूद थी। बाद में फायरिंग की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी डाली गई थी। धमकी दी गई थी कि ‘जबतक रंगदारी नहीं देंगे काम नहीं करने दिया जाएगा।’

पुलिस का कहना है कि छत्तीसगढ़ के कारोबारी के घर फायरिंग की पूरी घटना के पीछे पम्मी का ही हाथ था। छत्तीसगढ़ पुलिस पम्मी की तलाश में जुटी थी और आखिरकार उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This