पिता ने की अपनी नाबालिग बेटी की निर्मम हत्या, आरोपी पिता गिरफ्तार

Must Read

पिता ने की अपनी नाबालिग बेटी की निर्मम हत्या, आरोपी पिता गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बरेली में ऑनर किलिंग की सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां एक पिता ने झूठी शान की खातिर अपनी नाबालिग बेटी की गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी. इतना ही नहीं कातिल पिता खुद थाने पहुंचा और उसने पुलिस को बताया की बदनामी की वजह से उसने अपनी बेटी को मौत के घाट उतार दिया है. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

दरअसल सीबीगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली 17 साल की एक लड़की अपने ही गांव के एक युवक से प्रेम करती थी. लेकिन लड़की के घर वालों को यह बात पसंद नहीं थी. जिस वजह से उन्होंने उसकी शादी भमोरा थाना क्षेत्र में किसी अन्य लड़के के साथ तय कर दी थी. लेकिन लड़की उसके साथ शादी नहीं करना चाहती थी. इसके बाद परिजनों ने दो दिन पहले ही प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कर जेल भेज दिया था.

वहीं अब इस मामले में सीओ का कहना है कि दो दिन पहले गांव के ही दो लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया गया था. इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया था. जिसके बाद आज सुबह लड़की का पिता थाने पहुंचा और उसने बताया कि उसने अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी है. इसके बाद पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया है और शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This