आज बन रहा शिव योग के साथ रवि योग का अद्भुद संयोग, इन 5 राशियों के लोगों की होगी जबरदस्त तरक्की…

Must Read

आज बन रहा शिव योग के साथ रवि योग का अद्भुद संयोग, इन 5 राशियों के लोगों की होगी जबरदस्त तरक्की…

आज बुधवार यानी 7 अगस्‍त को शिव योग के प्रभाव और गणेशजी के आशीर्वाद कर्क और तुला सहित इन 5 राशियों के लिए सफलता के संयोग बन रहे हैं। आपको कारोबार में जबर्दस्‍त सफलता प्राप्‍त होगी और परिवार का नाम रोशन करेंगे। आपको अचानक से रुका पैसा मिलने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आपकी किस्‍मत चमकेगी और दिन प्रसन्‍नता में बीतेगा। वहीं ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुधवार का दिन गणेश जी के लिए बेहद ही विशेष माना गया है।

जानें इन पांच राशियों का भाग्य

मेष राशि

मेष राशि के लोगों के लिए दिन लाभ से भरा होगा और आपके लिए कार्यक्षेत्र में कुछ ऐसे परिवर्तन हो सकते हैं जिसमें आपको लाभ होगा। इससे व्यथित होकर साथियों का मूड खराब हो सकता है, क्योंकि आपको दूसरों की मदद करने से सकून मिलता है। आप अपने अच्‍छे व्‍यवहार से माहौल को अपने अनुसार ढाल लेंगे और आपका मन काफी प्रसन्‍न रहेगा। रात में आपको परिवार के किसी सदस्‍य की सेहत की वजह से काफी दौड़भाग करनी पड़ सकती है।

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों को लाभ होगा और आपको अकस्मात बड़ी मात्रा में धन की प्राप्ति होने से आपके मन में काफी संतोष रहेगा। व्यावसायिक योजनाओं को गति मिलेगी और आपकी मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। शीघ्रता और भावुकता में लिया गया निर्णय आपके लिए परेशानी लेकर आ सकता है। कोई भी काम संभलकर करें, वरना आपको नुकसान हो सकता है। शाम से लेकर रात तक आपका मन धार्मिक कार्य में लगेगा।

तुला राशि

तुला राशि के लोगों के लिए लाभ के योग हैं और आपको शिक्षा और प्रतियोगिता के क्षेत्र में विशेष उपलब्धि प्राप्‍त होने के योग हैं। आय के नए स्रोत बनेंगे और आपके बोलने के तरीके से आपको सम्‍मान प्राप्‍त होगा। भागदौड़ अधिक रहने की वजह से मौसम का विपरीत प्रभाव स्वास्थ्य पर पड़ सकता है, सावधान रहें। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्‍त होगा और आपको धन के मामले में लाभ होगा।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों को आर्थिक मामले में लाभ होगा और आपकी योजनाएं सफल होंगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होकर आपको धन, सम्मान की प्राप्ति होगी और आपके यश, कीर्ति में वृद्धि होगी। रुका हुआ कार्य सिद्ध होगा और प्रियजनों से भेंट होगी। वाणी पर संयम न रखने से विपरीत परिस्थितियां आपके सामने आ सकती हैं। शाम को प्रियजनों से भेंट होने से आपका मन काफी प्रसन्‍न होगा।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगों को करियर के मामले में लाभ होगा और आपके लिए भागदौड़ व अधिक खर्चे की स्थिति आ सकती है। किसी संपत्ति के क्रय विक्रय के समय उसके पूर्व संपत्ति के सारे वैधानिक पहलुओं पर गंभीरता से विचार कर लें। वरना आपके साथ कोई धोखा हो सकता है।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This