पार्षद के चचेरे भाई की निर्मम हत्या

Must Read

पार्षद के चचेरे भाई की निर्मम हत्या

फाफामऊ थाना क्षेत्र के गद्दोपुर गांव में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले पार्षद के चचेरे भाई शिव प्रसाद यादव( 24) की रविवार शाम हत्या कर दी गई। उसका खून से लथपथ शव घर के भीतर पड़ा मिला। छत पर खून से सना सरिया बरामद हुआ है और आशंका है कि इसी से वारकर उसकी हत्या की गई। परिजनों ने किसी रंजिश की बात से इनकार किया है। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

शिव प्रसाद फाफामऊ के ही मोरहूं गांव का रहने वाला था। उसके पिता सरजू प्रसाद यादव का कई साल पहले निधन हो चुका है। उसका चचेरा भाई सुरेंद्र यादव मौजूदा पार्षद है। शिव प्रसाद की मौसी का मकान करीब 2 किलोमीटर दूर गद्दोपुर में गंगा गुरुकुलम स्कूल के पास है। शिव प्रसाद यहां रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता था। रविवार शाम 7:00 बजे से ही उसका फोन रिसीव नहीं हो रहा था। रात 9:30 बजे के करीब बड़े भाई राजकुमार ने एक बार फिर कॉल की लेकिन बात नहीं हो सकी। वह मकान में पहुंचा तो शिव प्रसाद कमरे के भीतर मृत पड़ा मिला। उसकी गर्दन पर जख्म के निशान थे।

जानकारी पर परिवार के अन्य लोग व आसपास के लोग एकत्र हो गए और फिर फाफामऊ थाने की पुलिस भी आ गई। कुछ देर बाद डीसीपी गंगानगर अभिषेक भारती भी मौके पर आ गए। जांच पड़ताल के दौरान घर की छत पर खून से सना सरिया बरामद हुआ। आशंका है कि इसी से वारकर शिव प्रसाद की हत्या की गई। मौके पर फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉड को भी बुलाया गया। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा रहा।

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This