BJP नेता की बेटी के साथ चलती गाड़ी में दरिंदो ने बारी-बारी से किया गैंगरेप.. बदमाश सड़क किनारे फेंककर हुए फरार

Must Read

The BJP leader’s daughter was gang-raped by the brutes in turns in a moving car.

जौनपुर: अयोध्या के बाद अब यूपी के जौनपुर जिले में गैंगरेप की घटना सामने आयी है। जहां सत्तारूढ़ भाजपा नेता की बेटी के साथ चलती गाड़ी में 4 युवकों ने गैंगरेप किया है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। वहीं इस मामले में सपा नेता अखिलेश यादव ने आरोपियों का डीएनए टेस्ट कराए जाने की बात कही है।

मिली जानकारी के अनुसार जलालपुर थाना क्षेत्र के रेहारी गांव की निवासी 6वीं क्लास की छात्रा के पिता और माता भाजपा में जिला स्तर पदाधिकारी हैं। जलालपुर थाना क्षेत्र के मठिया गांव से चार नकाबपोश बदमाशों ने छात्रा का अपहरण किया। वारदात के 8 घंटे बाद सड़क के किनारे छात्रा को घायलावस्था में वाराणसी से बरामद किया गया। लड़की वाराणसी के चोलापुर थाना क्षेत्र के तरावं गांव किनारे मिली है।

कहा जा रहा है कि छात्रा स्कूल जा रही थी, इसी दौरान बोलेरो सवार अपराधियों ने उसे जबरन गाड़ी में बैठाया। इसके बाद परिजन और जलालपुर पुलिस को छात्रा के अपहरण की जानकारी हुई। बदमाशों ने छात्रा के शरीर पर हांथ, कंधे सहित कई जगह ब्लेड से वार करके घायल किया है।

पुलिस ने बताया कि लड़की ने बयान दिया है कि उसके साथ रेप हुआ है। हालांकि रेप की पुष्टि मेडिकल टेस्ट से ही होगी। इस मामले में जौनपुर के चंदवक थाने में FIR दर्ज की जा रही है। बदमाशों को ट्रेस करने के लिए CCTV खंगाले जा रहे हैं।

इस मामले में जौनपुर के एसपी सिटी ब्रजेश कुमार की माने तो बच्ची को बोलेरो सवार 4 युवकों ने किडनैप किया। बच्ची के साथ मारपीट की गई है। रेप की बात अभी पुष्टि नहीं है। बच्ची वाराणसी में मिली है। तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This