भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की हुई मौत

Must Read

भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की हुई मौत

 

 

सागर- एमपी के सागर जिले में स्थित दमोह मार्ग पर शुक्रवार शाम एक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सागर से परसोरिया जा रही कार दमोह तरफ से आ रहे ट्रक से सीधी टकरा गयी और चकनाचूर हो गयी. ये हादसा दमोह मार्ग पर सानोधा तिराहे के नजदीक हुआ है. जिसमें परसोरिया गांव के संदेश जैन के परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में तीन महिलाएं एक पुरुष और एक बच्चा शामिल है. कर के ड्राइवर की हालत गंभीर बनी हुई है.

सानोधा थाना से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम परसोरिया गांव के रहने वाले संदेश जैन सागर से अपने गांव कार से वापस जा रहे थे. कार में परिवार के पांच लोगों सहित ड्राइवर भी मौजूद था. इसी दौरान सानोधा तिराहे से 1 किलोमीटर पहले जटाशंकर पहाड़ी के नजदीक दमोह तरफ से आ रहे ट्रक और कार में आमने-सामने से टक्कर हो गयी. भीषण हादसे में कार सड़क के बगल में खाई में गिर गई और ट्रक भी अनियंत्रित होकर कार के ऊपर चढ़ गया. जिसके कारण कार में सवार लोग बुरी तरह से फंस गए और कार चकनाचूर हो गयी.

हादसे की सूचना मिलते ही सानोधा थाना का पुलिस बल मौके पर पहुंचा और कार में सवार लोगों को निकालने की कोशिश की, लेकिन कार बुरी तरह ट्रक के नीचे दब चुकी थी. इसलिए क्रेन को बुलाया गया और क्रेन से ट्रक हटाने के बाद में लोगों को निकाला जा सका. जब तक संदेश जैन के परिवार के पांच लोग दम तोड़ चुके थे. मृतकों के नाम संदेश जैन, प्रभा जैन, निधि जैन नैंसी जैन और उत्कर्ष जैन बताए जा रहे हैं. हालांकि कार का ड्राइवर अभी जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रहा है.

 

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This