बोरवेल में गिरने से 3 साल की बच्ची की हुई मौत

Must Read

बोरवेल में गिरने से 3 साल की बच्ची की हुई मौत

मध्य प्रदेश के सिंगरौली में बोरवेल में गिरने से तीन साल की एक बच्ची की मौत हो गई. इस घटना को लेकर अधिकारियों ने बताया कि सोमवार शाम सिंगरौली जिले के एक गांव के पास गलती से बोरवेल में फिसलने से तीन साल की लड़की की मौत हो गई.

रिपोर्ट के अनुसार बरगंवा पुलिस थाने के इंस्पेक्टर शिवपूजन मिश्रा ने बताया कि पिंटू साहू की बेटी शौम्या शाम करीब पांच बजे जिला मुख्यालय से करीब 40 किमी दूर स्थित कसार गांव के पास एक खेत में खेलते समय बोरवेल में गिर गई.

उन्होंने बताया कि बोरवेल 250 फुट से अधिक गहरा था और बच्ची 25 फुट की गहराई में फंस गई थी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि बचावकर्मियों ने तुरंत लड़की को बाहर निकालने के लिए अभियान चलाया और साढ़े पांच घंटे की मशक्कत के बाद उसे बाहर निकालने में कामयाब रहे.

जिला मुख्य चिकित्सा और स्वास्थ्य अधिकारी एनके जैन ने कहा, ‘बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां गहन जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया.  बताया जा रहा है कि जिस बच्ची की बोरवेल में गिरने से मौत हुई है आज उसका जन्मदिन था. शाम करीब 4:00 बजे खेलने के दौरान यह हादसा हो गया जिसके बाद बच्ची की मौत ने परिवार की खुशियों को मातम में बदल दिया है.

Latest News

Pitra Paksha 2024: पितृ पक्ष में आपको सपने में दिखे ये सभी चीजें तो जाने क्या है इसका इशारा

पितृपक्ष शुरू हो चुका है. 2 अक्टूबर तक पितरों के श्राद्ध और तर्पण किए जा सकेंगे. इस दौरान अगर,...

More Articles Like This