अवैध रूप से अंग्रेजी शराब परिवहन करने वाले पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही

Must Read

अवैध रूप से अंग्रेजी शराब परिवहन करने वाले पर  पुलिस की बड़ी कार्यवाही

* जुनापारा, परपा का रहने वाला है आरोपी
* आरोपिया के कब्जे से 6.60 लीटर अंग्रेजी शराब किमती 9,250/- रु. को किया गया बरामद

* नाम आरोपिया – विजय नागेश पिता स्व. सुखदास, उम्र 24 वर्ष निवासी जुनापरा, परपा, थाना परपा, जिला बस्तर।

पुलिस अधीक्षक, श्री शलभ कुमार सिन्हा के नेतृत्व मेें बस्तर पुलिस के द्वारा अपराधिक तत्वों के विरूद्ध लगातार कार्यवाही किया जा रहा है। इसी तारतम्य में अवैध रूप से अंग्रेज़ी शराब विक्रय करने हेतु परिवहन करने वाले पर कार्यवाही करने में बस्तर पुलिस को सफलता मिली है।

ज्ञात हो कि थाना बोधघाट को दिनांक 28.07.24 को शाम करीबन 16.00 सूचना प्राप्त हुआ था कि एक व्यक्ति विजय नागेश जो की जुनापारा परपा का रहने वाला है, अवैध अंग्रेजी शराब बिक्री करने के लिए परिवहन कर रहा है कि सूचना पर पुलिस अधीक्षक, श्री शलभ कुमार सिन्हा के मार्गदर्शन में अति. पुलिस अधीक्षक श्री माहेश्वर नाग के निर्देशन एवं नगर पुलिस अधीक्षक प्रभार डीएसपी दिलीप कोशले के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी बोधघाट लीलाधर राठौर के नेतृत्व में तत्काल टीम गठित कर, कार्यवाही हेतु टीम रवाना किया गया था।

उक्त टीम के द्वारा लाल चर्च के पास आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ा गया तथा युक्तियुक्त संदेह के आधार पर उसके कब्जे में रखे एक झोला की विधिवत तलाशी ली गयी जो संदेही के कब्जे में रखे झोला से 37 नाग अंग्रजी पौवा कुल 06.60 बल्क लीटर किमती 9250/- रु. का अवैध शराब बरामद हुआ जिस सम्बन्ध में आरोपिया से पूछताछ करने पर आरोपिया द्वारा उक्त शराब को विक्रय करने के लिए परिवहन करना बताया, तत्पश्चात आरोपिया के कब्जे से 06.60 लीटर अंग्रेजी शराब को विधिवत जप्त कर आरोपी विजय नागेश पिता स्व. सुखदास, उम्र 24 वर्ष निवासी जुनापरा, परपा, थाना परपा, जिला बस्तर को विधिवत गिरफ्तार किया गया है।

महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले अधिकारी-
निरीक्षक – लीलाधर राठौर
उनि. – अरुण मरकाम
प्र.आर. – नितेश मेश्राम,
आरक्षक – तोमेश्वर चंद्राकर, रामकुमार साय

Latest News

सयुंक्त सचिव भारत सरकार एवं आकांक्षी जिला प्रभारी डॉ. शोभित जैन ने आकांक्षी ब्लॉक तोकापाल का किया भ्रमण

जगदलपुर, 21 सितम्बर 2024/ भारत सरकार खेल एवं युवा कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव एवं आकांक्षी जिला प्रभारी अधिकारी...

More Articles Like This