‘कांग्रेस से भाजपा में आए नेताओं को मंत्री पद मिलना सौभाग्य और हमारा दुर्भाग्य’:अजय विश्नोई

Must Read

‘कांग्रेस से भाजपा में आए नेताओं को मंत्री पद मिलना सौभाग्य और हमारा दुर्भाग्य’:अजय विश्नोई

मध्यप्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ विधायक अजय विश्नोई का दर्द एक बार फिर छलका है। मंत्री नागर सिंह चौहान की नाराज़गी के बहाने अजय विश्नोई ने अपनी पीड़ा भी जता दी है। कांग्रेस से दल बदलकर भाजपा में आए नेताओं को सरकार में मंत्री बनाए जाने पर अजय विश्नोई ने कहा कि ये उनका सौभाग्य है और हमारा, यानि भाजपा के पुराने नेताओं का दुर्भाग्य है।

हालांकि विश्नोई ने नागर सिंह चौहान से वन मंत्रालय लेकर रामनिवास रावत को दिए जाने पर उनकी नाराज़गी पर कहा कि ये मंत्री और मुख्यमंत्री के बीच का विषय है। अजय विश्नोई ने ये भी साफ कह दिया कि पार्टी को आईना दिखाने की उनकी हैसियत नहीं है लेकिन वो सच्ची बात खुलकर कह देते हैं।

बता दें कि कांग्रेस छोड़ भाजपा में आए रामनिवास रावत को हाल ही में मंत्री बनाया गया है। अनुसूचित जाति कल्याण मंत्री नागर सिंह चौहान से उनका एक और मंत्रालय, वन एवं पर्यावरण लेकर रामनिवास रावत को दे दिया गया है। इससे पहले कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे तुलसी सिलावट, गोविंद सिंह राजपूत, प्रद्युम्न सिंह तोमर और एंदल सिंह कंसाना को मोहन सरकार में मंत्री बनाया जा चुका था जबकि गोपाल भार्गव, भूपेन्द्र सिंह और अजय विश्नोई जैसे भाजपा के कई दिग्गज विधायक, मंत्री पद की राह देख रहे हैं।

Latest News

मोदी सरकार ने MP को दिया बड़ा तोहफा: 5 नए आयुर्वेद महाविद्यालय की सौगात, 50 बिस्तर वाले 2 आयुष चिकित्सालयों को भी मिली स्वीकृति

भोपाल। राष्ट्रीय आयुष मिशन अंतर्गत प्रदेश में 5 नवीन शासकीय आयुर्वेद महाविद्यालय और 2 नवीन 50 बिस्तरीय आयुष चिकित्सालयों...

More Articles Like This