ऑल्टो कार ने स्कूटी सवार मां-बेटे को मारी टक्कर,इलाज के दौरान दोनों की हुई मौत

Must Read

ऑल्टो कार ने स्कूटी सवार मां-बेटे को मारी टक्कर,इलाज के दौरान दोनों की हुई मौत

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि इस भयानक एक्सीडेंट से हर किसी का दिल पसीज जाएगा। बता दें कि एक्सप्रेसवे पर रॉन्ग साइड से आ रही एक ऑल्टो कार ने स्कूटी सवार मां-बेटे को इतनी भयानक टक्कर मारी, जिसमें उनकी मौत हो गई। इस हादसे में स्कूटी के परखच्चे उड़ गए हैं।

वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल रूप से मां-बेटे को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है। आरोपी कार चालक गाजियाबाद के विजयनगर का रहने वाला बताया जा रहा है। आरोपी की पहचान देवदत्त के रूप में की गई है।

दरअसल, रविवार देर रात एक ऑल्टो कार दिल्ली से मेरठ वाली लेन में उल्टी दिशा से आ रही थी। ऑल्टो ने सामने से आ रही स्कूटी को टक्कर मार दी। स्कूटी पर दिल्ली के मधुविहार निवासी यश गौतम और उनकी मां अंजू सवार थीं। तेज स्पीड में टक्कर होने के बाद स्कूटी के परखच्चे उड़ गए और मां-बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां देर रात इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This