एमआईसी सदस्यगण जल भराव क्षेत्रो का लिया जायजा

Must Read

एमआईसी सदस्यगण जल भराव क्षेत्रो का लिया जायजा

ग्राउंड जीरो में पहुंच जनप्रतिनिधि जमा पानी के समुचित निकासी के दौरान डटे रहे

शहर में लगातार हो रही बारिश के चलते अनेक वार्डों में जल भराव की स्थिति निर्मित हो रही है, साथ ही इंद्रावती नदी का जलस्तर भी डेंजर लेवल से ऊपर बह रहा है। इन सभी स्थिति को देखते हुए विधायक किरण देव के निर्देश पर महापौर सफीरा साहू के मार्गदर्शन पर एमआईसी सदस्यों को निर्देशित करते हुए शहर में जल भराव वाले वार्डो का दौरा करने का निर्देश दिया गया।

रविवार सुबह एमआईसी सदस्य यशवर्धन राव,योगेंद्र पांडे,नरसिंह राव शहर के खपरा भट्टी क्षेत्र,पुराना पुल,दलपत सागर,दलपत सागर वार्ड,मदन मोहन मालवीय वार्ड,लाल बहादुर शास्त्री वार्ड एवं अन्य क्षेत्रों का निगम अमले के साथ दौरा कर वस्तु स्थिति का जायजा लेकर पानी की समुचित निकासी करने का निर्देश दिया। साथ ही इंद्रावती के निचली बस्तियों का दौरा कर स्थिति से अवगत हुए।

एमआईसी सदस्यों के द्वारा लगातार वार्डो का दौरा किया जा रहा है। जल भराव वाले क्षेत्र में पहुंच जलनिकासी की व्यवस्था को दुरुस्त करने निगम अमला का मार्गदर्शन कराने में जुटे है,ताकि आमजनों को राहत। मिल सके। यही कारण है,कि जनप्रतिनिधि लगातार जल भराव वाले वार्डों में पहुंच लोगों की समस्याओं से अवगत होते तात्कालिक रूप से जल निकासी का कार्य करवा रहे हैं।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This