DPS स्कूल की छात्रा की कुएं में मिली लाश.. मौत की वजह तलाशने जुटी पुलिस

Must Read

The body of a DPS school student was found in a well. Police is trying to find the reason behind her death

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के बेलाकछार गांव में दिल्ली पब्लिक स्कूल के छात्र की कुएं में लाश मिली है. छात्र की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि मृतक कक्षा दसवीं का छात्र था वह सुबह स्कूल के पेरेंट्स-टीचर मीटिंग के बाद से गायब था. यह मामला बालको थाना क्षेत्र के डीपीएस स्कूल का है.

बताया जा रहा है कि कक्षा दसवीं का छात्र अमन साव आज सुबह डीपीएस स्कूल गया था. जहां पेरेंट्स-टीचर मीटिंग रखी गई थी। जहां सभी पेरेंट्स को बुलाया गया था लेकिन सुबह 11 बजे अमन स्कूल से लापता हो गया. इसकी जानकारी मिलते ही उसकी तलाश शुरू की गई.

इस दौरान पता चला की उसे स्कूल से लगे बेलाकछार क्षेत्र की ओर उसे जाते हुए देखा गया. जिसके बाद परिजन उसकी तलाश करने निकल पड़े. वहां एक पुराने कुआं के ऊपर छात्र का चश्मा नजर आया. वहीं कुएं में लोगों ने झांका तो छात्र का शव तैरता नजर आया, जिसके टी-शर्ट पर डीपीएस लिखा हुआ था. इस घटना की सूचना बालको पुलिस को दी गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और छात्र के शव को कुएं से बाहर निकाला गया. मामले में पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुट गई है।

Latest News

सयुंक्त सचिव भारत सरकार एवं आकांक्षी जिला प्रभारी डॉ. शोभित जैन ने आकांक्षी ब्लॉक तोकापाल का किया भ्रमण

जगदलपुर, 21 सितम्बर 2024/ भारत सरकार खेल एवं युवा कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव एवं आकांक्षी जिला प्रभारी अधिकारी...

More Articles Like This