नीट पेपर लीक मामले में सीबीआई की टीम को मिली बड़ी कामयाबी,2 लोगों को किया गिरफ्तार

Must Read

नीट पेपर लीक मामले में सीबीआई की टीम को मिली बड़ी कामयाबी,2 लोगों को किया गिरफ्तार

नीट पेपर लीक मामले की जांच कर रही सीबीआई की टीम को बड़ी कामयाबी मिली है. सीबीआई ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमें पंकज सिंह की गिरफ्तारी पटना से हुई है. एक अन्य आरोपी राजकुमार सिंह ‘राजू’ को हजारीबाग से पकड़ा गया है. पंकज सिंह पर नीट का पेपर चोरी करने का आरोप है.

अब तक जो जानकारी सामने निकल कर आ रही है उसके मुताबिक पंकज कुमार ने नेशनल टेस्टिंग एजेंसी के उस ट्रक से पेपर चुराया था जो नीट परीक्षा का प्रश्न पत्र ले कर जा रहा था. इसके बाद ही पेपर को आगे बांटने के लिए दिया गया था. जिसमें अन्य आरोपियों ने उसकी मदद की थी. बताया जा रहा है कि पंकज कुमार बोकारो का रहने वाला है और उसने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है.

नीट पेपर लीक मामले में गिरफ्तार किए गए 13 लोगों में आयुष राज, बिट्टू कुमार, अखिलेश कुमार, सिकंदर यादवेंदु, आशुतोष कुमार, रोशन कुमार, नीतीश कुमार, अनुराग यादव, अभिषेक कुमार, शिवनंदन कुमार, अवधेश कुमार, अमित आनंद और समस्तीपुर की एक महिला रानी कुमारी शामिल है.

बाद में पटना पुलिस ने देवघर जिले के एक फार्म हाउस से पांच लोगों को गिरफ्तार किया था जिसमें चिंटू उर्फ बलदेव, मुकेश, पंकु, परमजीत और राजीव शामिल है. सीबीआई ने इस मामले में आशुतोष , मुकेश, डॉक्टर एहसान उल हक , मोहम्मद इम्तियाज, मोहम्मद जमालुद्दीन, अमन सिंह, सन्नी कुमार, रंजीत कुमार और राॅकी को गिरफ्तार किया है. वहीं अब राजू और पंकज भी गिरफ्तार किये गए हैं. इस तरह इस मामले में अब तक गिरफ्तार और न्यायिक हिरासत में लिए गए लोगों की संख्या 29 हो गई है.

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This