NSUI कार्यकर्ताओं ने किया सीएम हाउस का घेराव

Must Read

NSUI कार्यकर्ताओं ने किया सीएम हाउस का घेराव 

मध्य प्रदेश में नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) ने आज 15 जुलाई को सीएम हाउस का घेराव करने का ऐलान कर दिया है। वहीं आज राजधानी भोपाल में नीट पेपर लीक, नर्सिंग कॉलेज घोटाला, अग्निवीर, छात्र संघ चुनाव को लेकर उग्र प्रदर्शन किया जाएगा। प्रदर्शन में एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष वरूण चौधरी, जीतू पटवारी, सज्जन सिंह वर्मा भी शामिल होंगे। प्रदर्शन में एनएसयूआई कार्यकर्ता सेना की वेषभूषा में नजर आएंगे। सेना की भेषभूषा वाले कार्यकर्ता प्रदर्शन में सबसे आगे चलेंगे। एनएसयूआई के नेतृत्व में सीएम हाउस का घेराव की चेतावनी के बाद पुलिस और प्रशासन ने एनएसयूआई को रोकने की तैयारी कर ली है।

नर्सिंग घोटाले समेत चार मांगों को लेकर मुख्यमंत्री निवास का घेराव किया जाएगा। जिसके लिए पीसीसी से सीएम हाउस के लिए रवाना एनएसयूआई कार्यकर्ता हो चुके हैं। जिन्हें रोकने के लिए रेडक्रॉस अस्पताल के सामने पुलिस ने बेरेकेटिंग की है। इसके साथ ही चौराहे पर एनएसयूआई को रोकने भारी पुलिस बल भी तैनात किए गए हैं।

वहीं NSUI अध्यक्ष आशुतोष चौकसे ने बताया कि चार मांगो को लेकर यह प्रदर्शन किया जाएगा। जिसमें नीट की परीक्षा कराने वाली संस्था एनटीए को बैन किया जाये, नीट की परीक्षा पुनः कराई जाए। इसके साथ ही अग्निपथ योजना को बंद किया जाए, नर्सिंग घोटाले में शामिल दोषियों के विरूद्ध प्रकरण दर्ज कर एफआईआर दर्ज कराई जाए। साथ ही वर्षों से छात्र संघ के चुनाव नहीं कराये जा रहे है, छात्र संघ चुनाव प्रक्रिया प्रारंभ की जाए।

Latest News

मोदी सरकार ने MP को दिया बड़ा तोहफा: 5 नए आयुर्वेद महाविद्यालय की सौगात, 50 बिस्तर वाले 2 आयुष चिकित्सालयों को भी मिली स्वीकृति

भोपाल। राष्ट्रीय आयुष मिशन अंतर्गत प्रदेश में 5 नवीन शासकीय आयुर्वेद महाविद्यालय और 2 नवीन 50 बिस्तरीय आयुष चिकित्सालयों...

More Articles Like This