टीवी एक्‍ट्रेस के साथ हुई दिनदहाड़े लूटपाट,लाखों का सामान हुआ चोरी

Must Read

टीवी एक्‍ट्रेस के साथ हुई दिनदहाड़े लूटपाट,लाखों का सामान हुआ चोरी

टीवी एक्‍ट्रेस दिव्‍यंका त्रिपाठी अपनी 8वीं मैरिज एनिवर्सरी मनाने पति विवेक दहिया के साथ यूरोप गई थीं। वहां इटली के एक शहर में उनके साथ लूटपाट हुई। इसका नाम है फ्लोरेंस। दिनदहाड़े उनकी कार से 10 लाख का लगेज चोरी हो गया। बता दें कि फ्लोरेंस इटली का सबसे सुंदर और सुरक्षित शहर है। कहते हैं यहां पर अपराध बहुत कम होते हैं। मगर सवाल है कि इतना सुंदर और कम अपराध वाला शहर होने के बाद भी लोगों को लूटपाट का सामना क्‍यों करना पड़ रहा है।

दरअसल, फ्लोरेंस में ऐसी कुछ जगह है, जहां पर्यटकों को सावधान रहने की जरूरत होती है। खासतौर से भीड़भाड़ वाली सड़कों या फिर स्‍टेशन जैसे व्‍यस्‍त इलाकों से गुजरते समय आपको ज्‍यादा सतर्क और चौकन्ना रहना पड़ता है। अगर आप भी घूमने के लिए फ्लोरेंस शहर जा रहे हैं, तो बताते हैं कि यह शहर कितना सेफ है और आपको किन जगहों पर अलर्टनेस बरतनी चाहिए।

यह जगह फ्लोरेंस के उत्तर पश्चिमी हिस्‍से और एयरपोर्ट के करीब है। यहां पर गरीबी थोड़ी ज्‍यादा है। इसलिए लो बजट वाले लोगों के रहने के लिए यह अच्छी जगह है, लेकिन शायद उतनी सुरक्षित नहीं है। इसलिए इस जगह पर जाते समय पर्यटकों को सावधान रहने की सलाह दी जाती है।

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This