अनंत अंबानी-राधिका की शादी में मेहमानों को मिले करोड़ों की रिटर्न गिफ्ट

Must Read

अनंत अंबानी-राधिका की शादी में मेहमानों को मिले करोड़ों की रिटर्न गिफ्ट

मुंबई- रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने तुलसी पीठ के संस्थापक प्रमुख जगद्गुरु रामभद्राचार्य से आशीर्वाद लिया। उन्होंने अनंत और राधिका के शुभ आशीर्वाद समारोह में उनका स्वागत किया। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट ने 12 जुलाई को एक शानदार शादी समारोह में वचन लिए।

अंबानी परिवार ने मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में जोड़े के लिए एक भव्य ‘शुभ आशीर्वाद’ का आयोजन किया है, जिसमें जगतगुरु शंकराचार्य सहित देश भर के साधु संत दिखे। वहीं अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में आए मेहमानों के लिए स्पेशल रिटर्न गिफ्ट भी तैयार किए गए थे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रिटर्न गिफ्ट के लिए कई बड़े तोहफे भी तैयार किए गए। करोड़ों की घड़ियां वीवीआईपी मेहमानों को दी गईं। अन्य मेहमानों के लिए राजकोट, कश्मीर और बनारस सहित देश के अलग-अलग शहरों से रिटर्न गिफ्ट तैयार कराए गए।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के चर्चे देश ही नहीं विदेशों में भी हो रही हैं। शादी के हर फंक्शन को भव्य और शानदार बनाने में रिलायंस इंडस्ट्री के चीफ मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने कोई कसर नहीं छोड़ी। अनंत अंबानी की शादी में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपने खास मेहमानों को शानदार रिटर्न गिफ्ट दिए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि शाहरुख खान से लेकर रणवीर सिंह और हार्दिक पांड्या तक ने जमकर धमाल मचाया।

अनंत ने अपनी शादी में आए किसी भी मेहमान को खाली हाथ नहीं जाने दिया। शादी में शामिल हुए मशहूर हस्तियों और वीवीआईपी मेहमानों को करोड़ों की घड़ियां रिटर्न गिफ्ट के तौर पर दी गईं। बाकी मेहमानों के लिए कश्मीर, राजकोट और बनारस से खास तोहफा मंगवाया गया। बांधनी दुपट्टे और साड़ियां बनाने वाले विमल मजीठिया को 4 महीने पहले ही तोहफा तैयार करने का ऑर्डर दे दिया गया था। विमल ने कुल 876 दुपट्टे और साड़ियां तैयार कर भेजी हैं। बनारसी कपड़े का एक बैग और असली जरी से बनी वाइल्ड ट्रेंड की साड़ी भी रिटर्न गिफ्ट के तौर पर दी गई। करीमनगर के कारीगरों द्वारा बनाई गई चांदी की नक्काशी वाली कलाकृतियां भी मेहमानों को तोहफे में दी गई।

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This