कैंसर से जूझ रहे पूर्व भारतीय क्रिकेटर के लिए मदद की अपील,कपिल देव ने बीसीसीआई से फाइनेशियल मदद करने का किया आग्रह

Must Read

कैंसर से जूझ रहे पूर्व भारतीय क्रिकेटर के लिए मदद की अपील,कपिल देव ने बीसीसीआई से फाइनेशियल मदद करने का किया आग्रह

नईदिल्ली- भारतीय टीम मे पूर्व और महान क्रिकेटर कपिल देव ने बीसीसीआई से अंशुमान गायकवाड़ के लिए फाइनेशियल मदद करने का आग्रह किया है। दरअसल, अंशुमान गायकवाड़ ब्ल़ड कैंसर से जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। गायकवाड़ लंदन में थे, लेकिन अब वे बड़ौदा लौट आए हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है। इस बीच कपिल देव ने बीसीसीआई से गुहार लगाते हुए कहा है कि वे अंशुमान गायकवाड़ की मदद जरूर करेंगे।

देश के दिग्गज ऑलराउंडर रहे और भारत को साल 1983 का विश्व कप जिताने वाले कप्तान कपिल देव ने बीसीसीआई से पूर्व भारतीय क्रिकेटर अंशुमान गायकवाड़ को फाइनेंशियल मदद करने का आग्रह किया है। कपिल देव ने कहा, “यह दुखद और बहुत निराशाजनक है। मैं परेशानी में हूं क्योंकि मैंने अंशु के साथ खेला है और उसे इस हालत में नहीं देख सकता। किसी को भी तकलीफ नहीं होनी चाहिए। मुझे उम्मीद है कि बोर्ड उसका ख्याल रखेगा। हम किसी को मजबूर नहीं कर रहे हैं। अंशु की कोई भी मदद दिल से करनी होगी। उन्होंने तेज गेंदबाजों की काफी चोटें खाईं हैं। अब समय आ गया है कि हम उसके लिए खड़े हों। मुझे यकीन है कि हमारे क्रिकेट फैंस उसे निराश नहीं करेंगे। हमें उनके ठीक होने की प्रार्थना करनी चाहिए।”

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सुनील गावस्कर, रवि शास्त्री, दिलीप वेंगसरकर, मोहिंदर अमरनाथ, संदीप पाटिल, मदन लाल और कीर्ति आज़ाद सहित कई पूर्व भारतीय क्रिकेटर गायकवाड़ की मदद के लिए दोस्तों और कॉरपोरेट्स से कॉन्टेक्ट करके पैसे जुटा रहे हैं।

गौरतलब है कि अंशुमान गायकवाड़ ने भारत के लिए 40 टेस्ट और 15 वनडे मैच खेले। इस दौरान उन्होंने क्रमश: 1985 और 269 रन बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने इतने ही मैचों में टेस्ट में 2 और वनडे में 1 विकेट भी लिया है। उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ 1974 में टेस्ट डेब्यू किया था। उन्होंने इस मैच में 36 रन बनाए थे।

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This