बिना ड्राइवर के ही चलने लगी बस, एक व्यक्ति हुआ घायल

Must Read

बिना ड्राइवर के ही चलने लगी बस, एक व्यक्ति हुआ घायल

 

उत्तर प्रदेश – देश में आए दिन अलग अलग हिस्सों में कई प्रकार की सड़क दुर्घटनाएं होती है। कई बार ऐसी घटनाएं सामने आते है जिसपर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। ऐसी एक घटना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक बस प्राइवेट पेट्रोल पंप पर खड़ी बस खुद ब खुद स्टार्ट हो जाता है और फिर चलने भी लगता है। हैरानी की बात ये है कि इस बस में ड्राइवर भी नहीं रहता।

इतना ही नहीं बस एक कर्मी को भी कुचल देता है। सड़क के दूसरी तरफ खड़ी गाड़ी में जाकर टकरा जाता है। इस पूरी घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है, जिसकी फुटेज अब वायरल हो रही है। बस के कुचलने से घायल हुए पेट्रोल पंप कर्मी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के कोतवाली क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि यहां एक प्राइवेट पेट्रोल पंप में एक बस खराब हो गई थी। बस ड्राइवर बस को पेट्रोल पंप खड़ा करके मैकेनिक को लेने के लिए गया हुआ था। इसी पेट्रोल पंप पर कर्मचारी तेजपाल एक बाइक में हवा भर रहा था तभी अचानक से बंद बस स्टार्ट हो गई और चल पड़ी। बस तेजपाल को कुचलते हुए आगे बढ़ गई और सड़क के दूसरी ओर खड़ी गाड़ी से टकराते हुए रुक गई। बस के अचानक से स्टार्ट हो जाने के से वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में बस से कुचले युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया।

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This