सीएम मोहन यादव ने लाड़ली बहना योजना को लेकर किया बड़ा ऐलान

Must Read

सीएम मोहन यादव ने लाड़ली बहना योजना को लेकर किया बड़ा ऐलान

भोपाल- अगर आप भी मध्यप्रदेश की रहने वाली है और लाड़ली बहना योजना का लाभ ले रही हैं तो ये खबर आपके लिए बड़े काम की है। जीं हां, जुलाई महीने की शुरुआत हो गई है। ऐसे में एमपी की लाडली बहने 14वीं किस्त का बेसर्बी से इंतजार कर रही हैं। इसी बीच सीएम मोहन यादव ने बड़ा ऐलान किया है। बता दें कि 5 जुलाई को लाड़ली बहना योजना की राशि खातों में ट्रांसफर होगी।

सीएम मोहन यादव ने शनिवार को बालाघाट में एक सभा को संबोधित करते हुए तारीख के साथ पैसे बढ़ाने का भी ऐलान किया है। जानकारी के लिए बता दें कि विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव में अपनी अहम भूमिका निभाने वाली लाड़ली बहना योजना जिसका लाखों महिलाओं को लाभ मिलता है। इस योजना के तहत महिलाओं को हर महीने 1250 रूपये की राशि उनके बैंक खाते में दी जाती है।

सीएम मोहन यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि हमारा प्रण, महिला सशक्तिकरण ,मेरी लाड़ली बहनों, 5 जुलाई को आपके खातों में 1250 रुपए की 14वीं किस्त अंतरित करूँगा। आप सभी को मेरी ओर से हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। बता दें कि सरकार हर महीने की 10 तारीख तक लाडली बहनों के बैंक खाते में 1250 रुपए ट्रांसफर करती है पिछले कुछ महीने से सरकार सभी लाभार्थी बहनों के खाते में समय से पहले ही लाडली बहन योजना की किस्त की 1250 रुपए की राशि ट्रांसफर की जा रही है।

Latest News

Pitra Paksha 2024: पितृ पक्ष में आपको सपने में दिखे ये सभी चीजें तो जाने क्या है इसका इशारा

पितृपक्ष शुरू हो चुका है. 2 अक्टूबर तक पितरों के श्राद्ध और तर्पण किए जा सकेंगे. इस दौरान अगर,...

More Articles Like This