जगदलपुर नगर निगम सरकार में मची घमासान

Must Read

जगदलपुर नगर निगम सरकार में मची घमासान

इन दिनों नगर निगम जगदलपुर में मचा है घमासान ,महापौर के भाजपा प्रवेश के साथ ही निगम सरकार बदल गई.अब निगम भाजपा के कब्जे में आने के बाद MIC मे भाजपा पार्षद सभापति नियुक्त किए गए हैं ,जिसको लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष में कश्मकश का दौर लगातार जारी है .

ताजा घटनाक्रम विपक्ष के नेता उदयनाथ जेम्स के कक्ष को लेकर है..विपक्ष कांग्रेस का आरोप है कि नेता प्रतिपक्ष के कक्ष को बदल दिया गया है,, जिसको लेकर नेता प्रतिपक्ष उदयनाथ जेम्स और कांग्रेस पार्षदों का दल निगम ऑफिस प्रदर्शन कर आक्रोश जाहिर कर रहा है.

महापौर और आयुक्त के खिलाफ नारेबाजी

महापौर सफीरा साहू जो कि हाल ही में कांग्रेस से भाजपा ज्वाइन की है.जिससे पूरी निगम सरकार पलट गई . महापौर सफिरा साहू ने कहा कि कांग्रेस महिला विरोधी है जो पुनः उजागर हुई है , उन्होंने कांग्रेसी पार्षदों को नसीहत दी है कि इस प्रकार नारेबाजी करने के बजाय जनता की सेवा करें जनता ने उन्हें सेवा के लिए चुना है।

वहीं निगम आयुक्त हरेश कुमार मंडावी ने कहा की नगरनिगम कार्यालय में पदाधिकारियों को कक्षा का आवंटन करना नगर निगम की जिम्मेदारी है यदि नेता प्रतिपक्ष की कक्षा में किसी भी प्रकार की कोई कमीबेशी होगी तो उसे पूरी कर दी जाएगी।

वहीं भाजपा सत्तापक्ष के नेता संजय पांडे ने कहा वे नेता प्रतिपक्ष 9 वर्ष तक रहे लेकिन कक्ष को लेकर कभी भी विरोध नहीं किया , उन्हें जो कक्ष आंबटित था, वह पूरी तरह जर्जर था, हमें जनता ने सेवा करने के लिए भेजा है इस बात का ज्ञान विपक्ष को होना चाहिए।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This