CM Yogi Hathras visit : सीएम योगी करेंगे हाथरस का दौरा, हादसे में कुल 121 लोगों की हुई मौत , 35 घायल

Must Read

सीएम योगी करेंगे हाथरस का दौरा, हादसे में कुल 121 लोगों की हुई मौत , 35 घायल

उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक सत्संग के दौरान हुए हादसे में अब तक 121 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हैं। इस बड़े हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ समेत विभिन्न नेताओं ने शोक प्रकट किया है। अब उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी बुधवार को स्थिति का जायजा लेने के लिए हाथरस का दौरा करने जा रहे हैं।

हाथरस संयुक्त जिला अस्पताल CMO मनजीत सिंह ने हाथरस भगदड़ की घटना पर बताया, “इस हादसे में कुल 121 लोगों की मृत्यु हुई है, 35 घायल हुए हैं। हमारे यहां 32 शव पोस्टमार्टम के लिए आए हैं जिनमें से 19 की पहचान हो चुकी है। 11 का पोस्टमार्टम हो चुका है। हमारे यहां 11 घायल भर्ती है, उनका इलाज चल रहा है।

पीएसी के तीन कमांडेंट हाथरस घटना स्थल पहुंच गए हैं। आगरा,एटा,अलीगढ़ से पीएसी कंपनियां हाथरस पहुंचीं हैं। NDRF व SDRF की 2 कंपनियां भी मौके पर हैं। हाथरस में हुए मौतों की घटना की गंभीरता को देखते हुए भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है। हाथरस घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की टीम भी पहुंची है। फॉरेंसिक टीम घटनास्थल से तमाम एविडेंस कलेक्ट करेगी।

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This