दो गाड़ियों के बीच हुई टक्कर के बाद हुआ जमकर बवाल,फरार आरोपियों की गिरफ्तारी की कर रहे मांग

Must Read

दो गाड़ियों के बीच हुई टक्कर के बाद हुआ जमकर बवाल,फरार आरोपियों की गिरफ्तारी की कर रहे मांग

रायपुर: राजधानी रायपुर के दो गाड़ियों के बीच भिड़ंत हो गया। जिसके बाद अज्ञात 10 से 12 लोगों ने जमकर बवाल काटा और स्थानीय रहवासियों से जमकर मारपीट की। जिससे कई लोगों को चोट भी आई है। रहवासियों ने 3 युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी के अनुसार, घटना शैलेंद्र नगर के कोतवाली थाना क्षेत्र का है। दरअसल, यहां दो गाड़ियों की भिंड़त हो गई। जिसके बाद बलवा हो गया। बताया जा रहा है कि 10 से 12 अज्ञात लोगों ने जमकर उत्पात मचाया और रहवासियों के साथ मारपीट भी की। मामला इतना बढ़ गया कि रहवासियों ने बड़ी संख्या में कोतवाली थाना पहुंचे और घेराव कर दिया। वहीं फरार आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है।

यहां तीन लोग अपनी बाइक से आकर बाहर खड़ी बाइक से टकरा गए। इसी दौरान शैलेंद्र नगर के कटारिया परिवार के घर पर कार्यक्रम चल रहा था। जब गाड़ियों की टक्कर की आवाज आई तो कार्यक्रम में शामिल होने आए कुछ लोगों ने घर के बाहर आए। जिसके बाद लोगों ने बाइक सवारों को समाझाइश भी दिए और नुकसान की भरपाई करने को कहा। लेकिन युवकों ने 10 से 12 लोगों को बुलाकर उपद्रव मचाया। इस दौरान कटारिया परिवार के कई लोग घायल हो गए।

घटना का अब सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है। पुलिस फुटेज की जांच कर रही है। वहीं दूसरी ओर घटना की जानकारी मिलते ही पश्चिम विधायक राजेश मूणत कोतवाली थाना पहुंचे हुए है और घटना की जानकारी ले रहे हैं।

Latest News

सयुंक्त सचिव भारत सरकार एवं आकांक्षी जिला प्रभारी डॉ. शोभित जैन ने आकांक्षी ब्लॉक तोकापाल का किया भ्रमण

जगदलपुर, 21 सितम्बर 2024/ भारत सरकार खेल एवं युवा कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव एवं आकांक्षी जिला प्रभारी अधिकारी...

More Articles Like This