ट्रक और क्रेटा कार में आमने सामने जबरदस्त भिंड़त.. एक की मौत.. अन्य घायल

Must Read

A fierce head on collision between a truck and a Creta car…

रायगढ़। रायगढ़ घरघोड़ा अंबिकापुर मुख्य मार्ग लाखा गेरवानी के बीच देर रात ट्रक और क्रेटा कार आमने सामने जबरदस्त भिंड़त हो गया। दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन अन्य घायल है। कार सवार एक ही परिवार के थे। वे बुरी तरह से ज़ख्मी हैं उन्हें निजी अस्पताल में डायल 112 पुलिसकर्मियों की मदद से भर्ती कराया गया है।

दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि कार के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं, कार चालक रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इस दुर्घटना में कार में सवार चार लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। बताया जा रहा है की सड़क दुर्घटना की जानकारी स्थानीय दुकानदारों ने तत्काल डायल 112 को देते हुए राहत बचाव कार्य मे पुलिस से आने से पहले ही जुट गए।

पुलिस पूंजीपथरा तथा रायगढ़ से कोतवाली पुलिस टीम भी मौके पर आ गई। जहां घटनास्थल पर आकर बैगेर समय गवाए घायलो को उपचार के लिए एक निजी चिकित्सालय में ले जाकर भर्ती कराया गया है जहां उनकी भी स्थिति गंभीर बनी हुई है। जबकि मृतक के शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवाया गया है।

मृतक और कार सवार रायगढ़ में स्थानीय कारोबारी बताया जा रहा है। इस घटना के बाद सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई है। जिसका असर सुबह तक नजर आ रहा है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Latest News

लोहारीडीह कांड : दुर्ग जेल में बंद महिलाओं से मिलने पहुंचे गृहमंत्री विजय शर्मा

दुर्ग. गृह मंत्री विजय शर्मा केंद्रीय जेल दुर्ग में बंद कवर्धा मामले के आरोपियों से मुलाकात करने पहुंचे हैं....

More Articles Like This