काम नही मिलने से हमालो की माली हालत खराब.. डीएमओ को सौपा ज्ञापन

Must Read

Hamla’s financial condition is bad due to not getting work.

भटगांव: खाद भंडारण केंद्र भटगांव में कार्यरत हमालों को काम नही मिलने से हमाल लोगो की माली हालत खराब हो गए है। पीड़ित हमाल संघ ने डीएमओ सारंगढ़ बिलाईगढ़ को काम की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा है।

दरअसल खाद भंडारण केंद्र के अधिकारी खाद को सीधे समितियों में भेज दे रहे है। और हमलों को काम नही मिल पा रहे है। हमालों की मांग है कि खाद एवं बरदाने को सीधा सोसाइटी में ना भेज कर भंडारण केंद्र में भेजे ताकि हमालो को काम मिल सके। जानकारी के मुताबिक खाद का भंडारण पहले भंडारण केंद्र भंडारण होना है। उसके पश्चात समितियों में अभी तक खाद भेजे जाते है। लेकिन अधिकारी लोग सीधे समितियों में भेजने का काम कर रहे है। ऐसे में खाद को सीधे समितियों में भेजा जाना कही ना कही अधिकारियों की भूमिका पर भी सवाल खड़ा होना लाजमी है।और इस पर जांच भी होनी चाहिए।

भटगांव हमाल संघ के हमाल राजकुमार सिदार ने बताया कि खाद को सीधा समितियों में भेजने से काम नहीं मिल पा रहे है। जिससे हमारे माली हालत खराब हो गए है। दो दर्जन से अधिक हमालों को अपने परिवार चलाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस संबध में उच्च अधिकारियों को पत्र दिए है लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हो रहा है। हम लोग बहुत परेशान है। शासन प्रशासन से मांग है कि भंडारण केंद्र में पहले की तरह खाद , बरदाने की भण्डार हो ताकि हम लोगो को काम मिल सके।

ज्ञापन सौंपने वालों हमालों में बिल्लू धीवर, विजय सिदार, अमित सिंह, शिव यादव , राजकुमार सिदार, गौरीशंकर सिदार, बिहारी धीवर, उमाशंकर यादव , रामू सिदार, बली सिंह , लाखन धीवर, मोहन , दीपक, कनकु सिदार, खन्ना सिदार, पप्पू धीवर, दुर्गेश सिंह सोनू सिदार सहित आदि लोग सामिल है।

Latest News

सयुंक्त सचिव भारत सरकार एवं आकांक्षी जिला प्रभारी डॉ. शोभित जैन ने आकांक्षी ब्लॉक तोकापाल का किया भ्रमण

जगदलपुर, 21 सितम्बर 2024/ भारत सरकार खेल एवं युवा कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव एवं आकांक्षी जिला प्रभारी अधिकारी...

More Articles Like This