पुलिस थाने से महज 100 मीटर दूर बड़ी वारदात.. दिनदहाड़े महिला से लाखों रुपये की लूट

Must Read

Lakhs of rupees robbed from a woman in broad daylight

छत्‍तीसगढ़ के कोंडागांव में शनिवार को दिनदहाड़े लुटेरों ने एक महिला शिक्षिका के साथ लाखों रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया। लुटेरे महिला शिक्षिका का पर्स छीनकर फरार हो गए।

हैरानी की बात यह है कि लुटेरों ने जहां इस घटना को अंजाम दिया, वहां से पुलिस थाना महज 100 से 150 मीटर की दूरी पर स्थित है। थाने से महज कुछ दूर पर हुई लूट की घटना से पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं।घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने लुटेरों की तलाश में जुट गई है।

दरअसल, यह घटना कोंडागांव राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की है। जानकारी के अनुसार सर्गीपाल निवासी रेखा ठाकुर कोंडागांव विद्यालय में शिक्षिका के पद पर कार्यरत है। शनिवार को स्‍कूल की छुट्टी होने की वजह से वह दोपहर घर से बाजार में खरीदारी के लिए निकली थी।

पीड़िता ने बताया कि उसे मार्केट में कपड़ा और ज्‍वैलरी दुकान जाना था। पीड़ित शिक्षिका के अनुसार वो घर से निकलकर जैसे ही राष्ट्रीय राजमार्ग पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने पहुंची। इसी दौरान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने पीछे से दो व्यक्ति पहुंचे और उसके हाथ में रखा पर्स छीनकर भाग गए। वो कुछ समझ पाती उससे पहले ही लुटेरे भाग निकले। लुटेरों ने कोंडागांव सिटी कोतवाली से तकरीबन 100 से 150 मीटर की दूरी पर लूट की की वारदात को अंजाम दिया।

Latest News

सयुंक्त सचिव भारत सरकार एवं आकांक्षी जिला प्रभारी डॉ. शोभित जैन ने आकांक्षी ब्लॉक तोकापाल का किया भ्रमण

जगदलपुर, 21 सितम्बर 2024/ भारत सरकार खेल एवं युवा कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव एवं आकांक्षी जिला प्रभारी अधिकारी...

More Articles Like This