घुटने का इलाज कराने पहुंचा था मरीज.. डॉक्टर ने कर दिया छाती का ऑपरेशन.. हुई मौत

Must Read

The patient came to get his knee treated. The doctor operated on his chest.

रायपुर। राजधानी रायपुर में पचपेड़ी नाका स्थित श्रीशंकरा अस्पताल में ओडिशा से घुटने के इलाज के लिए आए मरीज की मौत हो गई। इसके बाद स्वजनों ने अस्पताल में हंगामा मचाया। अस्पताल प्रबंधन ने बीजा कार्ड से इलाज के दौरान मरीज के छाती का आपरेशन किया।

स्वजनों ने आरोप लगाया कि ऑपरेशन से पहले अनुमति नहीं ली गई। उन्हें किसी भी तरह की कोई सूचना भी नहीं दी। ऑपरेशन के बाद मरीज की तबियत बिगड़ी, फिर उसकी मौत हो गई। स्वजनों ने इसका विरोध किया तो डॉक्टर और स्टाफ ने मिलकर उनके साथ मारपीट किया। उनका फोन तोड़ दिया। स्वजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने डॉक्टर और स्टाफ के खिलाफ एफआइआर दर्ज किया है। अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

राजेंद्र नगर पुलिस ने बताया कि ओडिशा निवासी गेंदलाल सोनी को घुटने में तकलीफ थी। उसे चलने फिरने में दिक्कत हो रही थी। ओडिशा का एजेंट उन्हें इलाज के लिए पचपेड़ी नाका स्थित श्रीशंकरा अस्पताल लाया और यहां भर्ती कराया। यहां उनके घुटने का इलाज चल रहा था।

अचानक डॉक्टरों ने उनके छाती का ऑपरेशन कर दिया। इसकी स्वजनों को जानकारी नहीं दी। ऑपरेशन से मरीज की तबीयत बिगड़ गई। फिर उन्हें वेंटीलेटर पर रख दिया गया। स्वजनों का आरोप है कि गेंदलाल को घुटने के इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This