वर्क फ्रॉम होम का झांसा देकर महिला से 41 लाख की ठगी.. धोखाधड़ी का मामला दर्ज

Must Read

A woman was cheated of Rs 41 lakh on the pretext of working from home

भिलाई। हाउसिंग बोर्ड निवासी एक महिला को वर्क फ्राम होम का झांसा देकर उससे 41 लाख 21 हजार 869 रुपये की ठगी की गई है। आरोपितों ने घर बैठे ऑनलाइन कार बुकिंग का काम करने के नाम पर महिला को अपने झांसे में लिया और शुरुआत में उसे काम के बदले रुपये भी दिए।

इस तरह से भरोसा जीतने के बाद आरोपितों ने महिला से अकाउंट नेगेटिव होने का झांसा देकर 64 बार में कुल 41 लाख 21 हजार 869 रुपये अपने खाते में जमा करवाकर उससे ठगी की। घटना की शिकायत पर जामुल पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ धोखाधड़ी की धारा के तहत प्राथमिकी कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि औद्योगिक क्षेत्र हाउसिंग बोर्ड निवासी टीना आशीष जनबंधु नाम की महिला ने घटना की शिकायत की है। 18 दिसंबर 2023 को पीड़िता को मैरी शाह नाम की एक महिला ने टेलीग्राम पर मैसेज किया और उससे पूछा कि वो घर बैठे काम करके रुपये कमाना चाहती है?

पीड़िता ने इसके लिए हामी भरी तो महिला ने उससे कहा कि वो उसकी जानकारी अपने वरिष्ठ अधिकारियों को भेज रही है। इसके बाद उसके पास अनघा विश्वनाथ नाम की महिला का मैसेज आया और उसने उससे कहा कि उनकी कंपनी ऑनलाइन कैब बुक करने का काम करती है। पहले दिन ट्रायल के तौर पर उसे 28 कैब बुकिंग का काम दिया गया। जिसके बदले में पीड़िता को 976 रुपये का भुगतान भी किया गया।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This