सानिया मिर्चा की शादी को लेकर टेनिस स्टार के पिता ने किया बड़ा खुलासा

Must Read

सानिया मिर्चा की शादी को लेकर टेनिस स्टार के पिता ने किया बड़ा खुलासा

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की शादी को लेकर इन दिनों चर्चा जोरों पर है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि मोहम्मद शमी टेनिस स्टार सानिया मिर्चा के साथ 20 अगस्त को शादी करने वाले हैं। हालांकि अभी तक दोनों ने शादी की खबरों को लेकर अधिकारिक पुष्टि नहीं की है, लेकिन उन्होंने इन खबरों का खंडन भी नहीं किया है। वहीं, अब मोहम्मद शमी ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर फैन्स को बड़ी खुशखबरी दी है। तो सानिया मिर्चा के पिता ने शादी की खबरों को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

दरअसल मोहम्मद शमी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपनी फिटनेस पर काम करते हुए नजर आ रहे हैं। मोहम्मद शमी इन दिनों जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं। शमी इस वीडियो में कसरत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। शमी ने वीडियो के साथ् कैप्शन में लिखा कि हर दिन मजबूत होने का चांस है। शमी के इस वीडियो को देखकर फैंस खुशी से झूम उठे। भारतीय क्रिकेट टीम को भी मोहम्मद शमी की जरूरत है। मोहम्मद शमी के फैंस भी उन्हें दोबारा मैदान पर देखने के लिए बेताब हैं।

वहीं, दूसरी ओर शादी की खबरों को लेकर सानिया मिर्जा के पिता इमरान ने मीडिया से बात करते हुए बड़ा खुलासा किया है।इमरान ने एक इंटरव्यू के दौरान जानकारी देते हुए कहा कि सानिया और मोहम्मद शमी की शादी की जो खबरें सामने आ रही है वो सब बकवास है। यानि एक बार फिार नामी हस्ती की शादी के नाम पर सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाई गई है।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This