बृजमोहन अग्रवाल ने शिक्षा मंत्री के पद से भी दिया इस्तीफा

Must Read

बृजमोहन अग्रवाल ने शिक्षा मंत्री के पद से भी दिया इस्तीफा

रायपुर- छत्तीसगढ़ में बीजेपी के कद्दावर नेता और हाल ही में रायपुर लोकसभा से सांसद चुने गए बृजमोहन अग्रवाल ने अब शिक्षा मंत्री के पद से भी इस्तीफा दे दिया है. बुधवार को कैबिनेट की बैठक के दौरान उन्होंने अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को सौंप दिया है. मालूम हो कि 17 जून को रायपुर सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने अपने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने राजधानी रायपुर के मौलश्री विहार स्थित विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह के निवास पर जाकर अपना इस्तीफा सौंपा था.

विधानसभा चुनाव की तरह लोकसभा चुनाव 2024 में भी बृजमोहन अग्रवाल ने भी रिकॉर्ड जीत दर्ज की थी. उन्होंने रायपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विकास उपाध्याय को काफी बड़े मार्जिन से हराया है. उन्होंने विकास उपाध्याय को 5 लाख से ज्यादा वोटों से हराया है. बता दें कि 2024 के लोकसभा चुनाव में बृजमोहन अग्रवाल को कुल 10 लाख 50 हजार 351 वोट मिले थे.

बृजमोहन अग्रवाल के इस्तीफे को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि उन्हें सांसद पद से इस्तीफा देना चाहिए. खुद बृजमोहन अग्रवाल यही चाहते हैं. वे वरिष्ठ नेता हैं, अनुभवी हैं, उन्हें यहां रहना चाहिए. खुद बीजेपी के लोग बृजमोहन अग्रवाल को यहां से हटाना चाहते हैं, ताकि उनका पद खाली हो और दो मंत्रियों को हटाया जा सके. अब देखते हैं कब बिल्ली के भाग से छींका टूटता है.

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This